scriptकठुआ गैंगरेप केस: आठ आरोपियों को आज पठानकोट की अदालत में पेश किया जाएगा | Kathua rape and murder case will be produced before the court today | Patrika News
क्राइम

कठुआ गैंगरेप केस: आठ आरोपियों को आज पठानकोट की अदालत में पेश किया जाएगा

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म और निर्मम हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन करते हुए आठ आरोपियों को आज पंजाब के पठानकोट की अदालत में पेश किया जाएगा।

May 31, 2018 / 11:16 am

Kiran Rautela

gangrape

कठुआ गैंगरेप केस: आठ आरोपियों को आज पठानकोट की अदालत में पेश किया जाएगा

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म और निर्मम हत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन करते हुए आठ आरोपियों को आज पंजाब के पठानकोट की अदालत में पेश किया जाएगा।
कठुआ रेप केस: सीबीआई जांच की मांग को लेकर बीजेपी के इस मंत्री ने किया नंगे पाव मार्च

पठानकोट की जिला और सत्र न्यायालय में पेश होंगे आरोपी और आरोप पत्र

जम्मू-कश्मीर की अपराध शाखा के अधिकारी सभी आरोप पत्रों और आरोपियों को पठानकोट की जिला और सत्र न्यायालय में पेश करेगी। बता दें कि जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में मामले पर कई सुनवाई के बाद समय अब फैसले का है। वहीं आरोपियों को पठानकोट कोर्ट तक लाने में सुरक्षा के कई इंतेजाम किए गए हैं। बता दें कि कठुआ से पठानकोट करीब 30 किमी. दूर है।
https://twitter.com/hashtag/Pathankot?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सुप्रीम कोर्ट ने दिया था ये फैसला

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने कुछ दिन पहले अपना फैसला सुनाते हुए कहा था कि पठानकोट की जिला और सत्र न्यायालय के न्यायाधीश खुद इस मामले पर सुनवाई करें और सुनवाई बंद कमरे में हो। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने रोजाना आधार पर सुनवाई का आदेश दिया है ताकि केस की सुनवाई में देरी ना हो।
बच्चियों से दुष्कर्म करने पर अब दोषियों को मिलेगी मौत, नए अध्यादेश को मंजूरी

क्या है कठुआ गैंगरेप

बता दें कि जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। बच्ची को कठुआ जिले में एक गांव के एक छोटे से मंदिर में रखा गया था। और करीब एक सप्ताह तक उससे दुष्कर्म किया गया।
कठुआ गैंगरेप केस: राज्य सरकार ने नियुक्त किया नया स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर, करेंगे इनकी सहायता

चार्जशीट में दर्ज हुए ये मामले

17 जनवरी को बच्ची शव कठुआ के जंगलों में मिला था। बता दें कि आरोपी सबूत मिटाने के लिए इस हद तक गिर गए कि दरिंदों ने बच्ची की हत्या कर दी। आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई जिसमें बच्ची का अपहरण, बलात्कार और हत्या के मामले दर्ज किए गए थे।

Home / Crime / कठुआ गैंगरेप केस: आठ आरोपियों को आज पठानकोट की अदालत में पेश किया जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो