scriptकेएमपी एक्सप्रेसवेः ट्रॉले से टकराई 15 लाख की बाइक, बाइकर ग्रुप के सदस्य की मौत | KMP Expressway: 15 Lacs Hayabusa bike accident, rider dead Haryana | Patrika News
क्राइम

केएमपी एक्सप्रेसवेः ट्रॉले से टकराई 15 लाख की बाइक, बाइकर ग्रुप के सदस्य की मौत

केएमपी एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह तावड़ू के नजदीक एक सड़क दुर्घटना में करीब 15 लाख रुपए कीमत वाली हायाबूसा बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई।

नई दिल्लीAug 13, 2018 / 03:02 pm

अमित कुमार बाजपेयी

Accident

केएमपी एक्सप्रेसवेः ट्राले से टकरई 15 लाख की बाइक, बाइकर ग्रुप के सदस्य की मौत

गुरुग्राम। हरियाणा के कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह तावड़ू के नजदीक एक सड़क दुर्घटना में करीब 15 लाख रुपए कीमत वाली हायाबूसा बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई। हादसे का शिकार युवक एक बाइक राइडिंग ग्रुप का मेंबर था। जानकारी के मुताबिक एक्सप्रेसवे पर आगे चल रहे एक ट्रॉले के चालक ने एकाएक ब्रेक मार दिया, जिससे बाइक उसमें टकरा गई। हादसे में युवक के सिर में चोट लग गई और वो गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने शिकायत मिलने पर इस मामले में अज्ञात ट्रॉला चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि एक सप्ताह के भीतर ही सड़क हादसे में किसी बाइकर की जान जाने का यह दूसरा मामला है। पिछले सप्ताह फरीदाबाद रोड पर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी। वह युवक महिलाओं के विरुद्ध अपराध रोकने के लिए बनाए गए एक बाइक राइडिंग ग्रुप का सदस्य था।
नई दिल्ली स्थित जनकपुरी निवासी अश्वनी कुमार ने पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में बताया कि उनका बाइक राइडर्स नाम का एक ग्रुप है, जिसमें दिल्ली-एनसीआर के करीब 25 युवक शामिल हैं। यह ग्रुप रविवार सुबह ही गुड़गांव आया था। इसके बाद ग्रुप मेंबर्स सुबह तकरीबन आठ बजे केएमपी एक्सप्रेसवे पर जाने के लिए तावड़ू के गांव धुलावट के पास पहुंचे। इनके साथ में जनकपुरी में रहने वाले सचिन भी थे। सचिन ब्लैक कलरल की हायाबूसा बाइक चला रहे थे।
इस दौरान गांव के पास बने एक यू-टर्न पर तेज रफ्तार में आ रहे ट्रॉला चालक ने अचानक ब्रेक दबा दिए। अचानक चलते ट्रॉले के रुकने से पीछे आ रही सचिन की बाइक इससे तेजी टकरा गई। इस हादसे में सचिन के सिर और ऊपरी हिस्से में गहरी चोटें आईं। सचिन को एक स्थानीय निजी अस्पताल से गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सचिन बिजनेसमैन थे और तकरीबन एक साल पहले ही इस ग्रुप से जुड़े थे। हर हफ्ते ग्रुप के सभी सदस्य राइड के लिए कहीं आते-जाते थे। मामले की जांच कर रहे तावड़ू थाने के हेड कॉन्स्टेबल सतीश कुमार का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Crime / केएमपी एक्सप्रेसवेः ट्रॉले से टकराई 15 लाख की बाइक, बाइकर ग्रुप के सदस्य की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो