scriptपश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद के मतदान केन्द्र पर देसी बम से हमला, मालदा में भी उपद्रवियों ने मचाया तांडव | lok sabha election: bomb attack in Murshidabad during poll | Patrika News
क्राइम

पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद के मतदान केन्द्र पर देसी बम से हमला, मालदा में भी उपद्रवियों ने मचाया तांडव

रानीनगर में मतदान प्रभावित करने के लिए देसी बम से हमला
बम धमाके से मतदान केन्द्र पर अफरा-तफरी
सुबह भी मुर्शिदाबाद में हुई थी हिंसक झड़प

Apr 23, 2019 / 04:54 pm

Kaushlendra Pathak

Bomb blast
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है। तीसरे चरण में 15 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के कुल 117 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हो रहे हैं। लेकिन, इसी बीच पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर सामने आ रही है। मुर्शिदाबाद और मालदा में मतदान केन्द्र के पास उपद्रवियों ने देसी बम से हमला करते हुए जमकर तांडव मचाया है। हालांकि, इस हमले में नुकसान की खबर नहीं है। लेकिन, मतदान केन्द्र पर अफरा-तफरी मच गई है।
उपद्रवियों ने किया बम से हमला

जानकारी के मुताबिक, मुर्शिदाबाद के रानीनगर में मतदान केन्द्र के पास देसी बम से हमला किया गया। जोरदार धमाके से वहां अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि मतदान को प्रभावित करने के लिए कुछ उपद्रवियों ने बम से हमला किया है। हालांकि, बम फेंकने वाला कौन था और किस मकसद से उसने बम फेंका था। इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। वहीं, मालदा में भी उपद्रवियों ने जमकर तांडव मचाया है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और ज्यादा जानकारी का इंतजार है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पश्चिम बंगाल में तनावपूर्व माहौल

गौरतलब है कि इससे पहले मुर्शिदाबाद में मतदान शुरू होने के कुछ देर बाद ही दो पक्षों में झड़प हो गई थी। वार्ड नंबर 7 में फर्जी मतदान को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई । इस घटना में टीएमसी के 3 कार्यकर्ता घायल हो गए थे। मौके पर तैनात सुरक्षा बलों और पुलिसकर्मियों के किसी तरह मामले को शांत कराया। यहां आपको बताते चलें कि पिछले चरणों में भी पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर हिंसक झड़पें हुई थीं। टीएमसी और भाजपा के कई कार्यकर्ता इस झड़प में घायल हो गए थे।

Home / Crime / पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद के मतदान केन्द्र पर देसी बम से हमला, मालदा में भी उपद्रवियों ने मचाया तांडव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो