महाराष्ट्र: शख्स ने 5 रुपये के लिए पत्नी से की लड़ाई, फिर गुस्से में 20 माह की बेटी को पीटकर मार डाला

  • शख्स ने 5 रुपये के लिए अपनी पत्नी से लड़ाई करने के बाद गुस्से में अपनी 20 महीने की बेटी की हत्या कर दी
  • बच्ची की मां ने पुलिस स्टेशन में आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है

By: Vivhav Shukla

Published: 05 Feb 2021, 05:08 PM IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में एक शख्स ने गुस्से में आकर अपनी 20 महीने की बेटी की हत्या कर दी । जानकारी के मुताबिक, मामला गोंदिया जिले के लोनारा गांव का है। यहां एक शख्स से उसकी पत्नी ने बच्चे को मिठाई खिलाने के लिए 5 रुपये मांगे। इसके बाद पति व पत्नी के बीच लड़ाई हो गई।लड़ाई के दौरान गुस्साए शख्स ने अपना आपा खो दिया और अपनी 20 महीने की बेटी की को दीवार से पटक कर हत्या कर दी।

Bihar : छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने की युवती की हत्या, पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया

मां ने दर्ज कराया हत्या का केस

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बच्ची खाने का कुछ सामान खरीदने के लिए अपनी मां से जिद कर रही थी। बच्ची को रोता देख मां ने बच्ची के पिता से 5 रुपये मांगे ताकि वह अपनी बेटी चुप करा सके। इस दौरान दोनों की बीच लड़ाई हो गई। और शख्स ने गुस्से में आकर अपनी मासूम बच्ची की हत्या कर दी। इस घटना के बाद बच्ची की मां ने पुलिस स्टेशन में आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

शरजील उस्मानी के खिलाफ महाराष्ट्र में केस दर्ज, सांप्रदायिक भावना भड़काने का आरोप

पहले भी करता था मारपीट

पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा, “उसकी शादी साल 2018 में हुई थी, शादी के बाद से ही वह शराब पीकर मेरे साथ मारपीट करता था, जिससे तंग आकर मैं उसे छोड़कर अलग रहने लगी थी। लेकिन फिर एक साल बाद हम साथ रहने लगे थे।2 फरवरी को हर दिन की तरह सब सही था। शाम चार बजे के करीब वह घर आया। वो घर आया तो बच्ची रो रही थी।तो मैंने खाजा खरीदने के लिए पति से 5 रुपये मांगे। पैसे मांगने पर वह आगबबूला हो गया और बच्ची को उठाया कर घर की चौखट ले गया।

फिर गुस्से में उसने बच्ची को सीढ़ियों पर पटकने लगा। जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने मेरे साथ भी मारपीट की। मैं किसी तरह बचकर वहां से भाग आईं लेकिन मेरी बच्ची को उसने मार दिया।” बता दें महिला की शिकायत पर महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसपर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned