scriptमहाराष्ट्र: कॉटन ग्रीन रेलवे स्टेशन पर लगी भीषण आग, स्काईवॉक जलकर खाक | Mahrashtra: Fire Break Out On Caution green Railway Station | Patrika News
क्राइम

महाराष्ट्र: कॉटन ग्रीन रेलवे स्टेशन पर लगी भीषण आग, स्काईवॉक जलकर खाक

मुंबई के कॉटन ग्रीन रेलवे स्टेशन पर लगी भीषण आग
अग्निकांड में स्काईवॉक को पहुंचा भारी नुकसान

नई दिल्लीSep 14, 2019 / 01:17 pm

Kaushlendra Pathak

fire
नई दिल्ली। बड़ी खबर देश की आर्थिक राजधानी महाराष्ट्र से आ रही है। मुंबई के कॉटन ग्रीन रेलवे स्टेशन पर भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। इस हादसे में स्काईवॉक को काफी नुकसान पहुंचा है। हालांकि, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह कॉटन ग्रीन रेलवे स्टेशन पर अचानक आग लग गई है। आग लगते ही स्टेशन पर हड़कंप मच गया और लोग इधर-उधर भागने लगे। आनन-फानन में घटना की सूचना रेलवे कर्मियों की दी गई। रेलवे पुलिस ने तुरंत घटना की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि, आग से स्काईवॉक को भारी नुकसान पहुंचा है।
यह लगभग पूरी तरह से जल गया है। गौरतलब है कि यह स्काई वॉक रेलवे ट्रैक की दोनों तरफ की सड़क को आपस में जोड़ता है। यहां आपको यह भी बता दें कि कॉटन ग्रीन स्टेशन हार्बर लाइन पर स्थित है। सबसे बड़ी बात यह रही कि इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई। लेकिन, रेलवे का काफी नुकसान पहुंचा।
https://twitter.com/ANI/status/1172744781056770048?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि, अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि स्काईवॉक में आग किस तरह लगी। रेलवे ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल, रेलवे का कोई भी अधिकारी इस घटना को लेकर बयान नहीं दे रहे हैं।
गौरतलब है कि दस दिन पहले पहले तीन सिंतबर को उरण ओएनजीसी गैस प्रोसेसिंग प्लांट के कोल्‍ड स्‍टोरेज में आग लग गई थी। इस भीषण आग में 5 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग घायल हो गए थे।

Home / Crime / महाराष्ट्र: कॉटन ग्रीन रेलवे स्टेशन पर लगी भीषण आग, स्काईवॉक जलकर खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो