scriptनाबालिग के साथ पहले किया रेप फिर बताने पर दी जान से मारने की धमकी, ऐसे हुआ खुलासा | man rape with girl threat to kill her speak to other | Patrika News
क्राइम

नाबालिग के साथ पहले किया रेप फिर बताने पर दी जान से मारने की धमकी, ऐसे हुआ खुलासा

नाबालिग के साथ पहले किया रेप फिर बताने पर दी जान से मारने की धमकी, ऐसे हुआ खुलासा

नई दिल्लीJan 03, 2019 / 12:32 pm

धीरज शर्मा

rape

नाबालिग के साथ पहले किया रेप फिर बताने पर दी जान से मारने की धमकी, ऐसे हुआ खुलासा

नई दिल्ली। सरकार भले ही महिला और युवतियों की सुरक्षा को लेकर सख्त कदम उठाने जैसे कई दावे करती हो, लेकिन हकीकत इसके उलट है। देश की राजधानी में ही महिलाओं और युवतियों के साथ बलात्कार जैसे घिनौने अपराध सामने आ रहे हैं। ताजा मामला घरों में काम करने वाली नाबालिग से एक मकान मालिक ने दुष्कर्म का सामने आया है। खास बात यह है कि इस बारे में किसी को भी जानकारी देने पर इस नाबालिग और उसके घर वालों को जान से मारने तक की धमकी भी दी गई है।

ऐसे हुआ खुलासा
नाबालिग लड़की ने जान के डर से किसी अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में नहीं बताया। लेकिन इस बात का खुलासा तब हुआ जब घर वालों को उसके गर्भवती होने की पता चला। किशोरी के गर्भवती होने के बाद मामला का खुलासा किया। इसकी शिकायत जब आरोपी से की गई तो उसने पैसे देकर गर्भपात कराने को कहा। किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है।
आपकोब बता दें कि मूलरूप से बिहार की रहने वाली महिला के मुताबिक वह अपनी 16 साल की बेटी के साथ घरों में साफ सफाई का काम करती है। सप्ताह भर पहले उसकी बेटी की अचानक तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उसे चिकित्सक के पास लेकर गई। चिकित्सक ने जांच करके बताया कि उनकी बेटी ढाई माह की गर्भवती है। पूछने पर किशोरी ने बताया कि एक मकान मालिक जिसके यहां वह काम करने जाती थी उसने उसके साथ गलत काम किया है।

किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है। गलत काम करने के साथ ही वह उसे कुछ दवाइयां भी खाने को देता था। इसके बाद महिला बच्ची को लेकर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। किशोरी की मां ने आरोप लगाया है कि उसे मकान मालिक ने 14 हजार रुपये देकर गर्भपात कराने को कहा है।
पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 506 और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। चौकी प्रभारी जयप्रकाश का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को काबू किया जाएगा। गर्भवती होने के बारे में जांच कराने के बाद कहा जा सकता है।

Home / Crime / नाबालिग के साथ पहले किया रेप फिर बताने पर दी जान से मारने की धमकी, ऐसे हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो