scriptसीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, भरी सभा में फेंकी गई चप्पल और… | man threw sliper on nitish kumar | Patrika News
क्राइम

सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, भरी सभा में फेंकी गई चप्पल और…

भरी सभा में नीतीश कुमार चप्पल फेंकी गई।

नई दिल्लीOct 11, 2018 / 02:17 pm

Kaushlendra Pathak

nitish kumar

सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, भरी सभा में फेंकी गई चप्पल और…

नई दिल्ली। बिहार से एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई और भरी सभा में चंदन तिवारी नामक लड़के ने उन पर चप्पल फेंका और नारेबाजी की। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। हालांकि, पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।
सभा में नीतीश कुमार पर फेंका गया चप्पल

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू के छात्र समागम कार्यक्रम में हिस्सा लेने बापू सभागार गए थे। जैसे ही वो मंच पर पहुंचे और कार्यक्रम का उद्घाटन करने वाले थे, चंदन ने उनको टारगेट करते हुए मंच पर चप्पल फेंका। इसके बाद आरक्षण का विरोध करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। चंदन द्वारा चप्पल फेंकने के बाद वहां हंगामा मच गया और जदयू नेता और कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इधर, सुरक्षाबलों ने तुरंत सीएम को सुरक्षा घेरे में ले लिया। वहीं, कुछ देर बाद पुलिस ने चंदन तिवारी को गिरफ्तार कर लिया और उसे गांधी मैदान थाने ले गई।

खुद को सवर्ण सेना का सदस्य बता रहा है चंदन
बताया जा रहा है कि चंदन मूलरूप से औरंगाबाद का रहनेवाला है और वह खुद को सवर्ण सेना का सदस्य बता रहा है। चंदन ने कहा कि आरक्षण की वजह से बिहार के युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही और ये सब नीतीश कुमार की वजह से हो रही है। हम बेरोजगार कहां जाएं? हमारे सामने नौकरी की समस्या है, नीतीश कुमार को आरक्षण खत्म कर देना चाहिए। फिलहाल, पुलिस चंदन से पूछताछ कर रही है। लेकिन, इस घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था को भी लेकर कई सवाल उठने लगे हैं।

Home / Crime / सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक, भरी सभा में फेंकी गई चप्पल और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो