सात साल की बच्ची से मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी ने किया रेप, गिरफ्तार

Chandra Prakash

Publish: Mar, 14 2018 11:06:31 PM (IST)

क्राइम
सात साल की बच्ची से मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी ने किया रेप, गिरफ्तार

कश्मीर के एक मदरसे के मौलवी पर सात साल की बच्ची से रेप का आरोप लगा है। पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली। जम्मू में नगरोटा के बजाल्ता क्षेत्र में एक सात वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने के आरोप में एक मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यहां बताया कि नगरोटा के बजाल्ता क्षेत्र में एक मदरसे में पढ़ाने वाले मौलाना को दुष्कर्म के आरोप में मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया।

मदरसे में पढ़ती है बच्ची
रेप का आरोपी मौलाना की पहचान पश्चिम बंगाल के शाहनवाज के रूप में की गई है। पुलिस के मुताबिक सात वर्षीय नाबालिग लड़की मदरसे में पढ़ती है। आरोपी मौलाना के खिलाफ रणबीर दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

दिल्ली के मदरसे में भी रेप
इससे पहले राजधानी दिल्ली में भी ऐसा ही चौंकाने वाला मामाले प्रकाश में आया था। 28 फरवरी को यहां एक मदरसा टीचर पर 9 साल की बच्ची के साथ रेप करने का आरोप लगा है। आरोपी टीचर की उम्र 70 साल बताई जा रही है। आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पीड़ित छात्रा की हालत बेहद गंभीर है।

70 साल के अधेड़ ने 9 साल की बच्ची को बनाया शिकार
पूरी घटना दिल्ली के नरेला इलाके की है। इस घटना के बाद मदरसों में बच्चियों की सुरक्षा को लेकर फिर से सवाल खड़े हो गए हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, मंगलवार को 70 साल के एक मदरसा टीचर ने 9 साल की बच्ची के साथ इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महाराष्ट्र में 12 साल की बच्ची के साथ भी हुआ था रेप
आपको बता दें कि मदरसों में इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। इससे पहले जनवरी 2018 में महाराष्ट्र से ऐसा एक मामला सामने आया था, जिसमें मदरसे के एक मौलवी ने 12 साल की बच्ची के साथ रेप किया था। इतना ही नहीं उस मौलवी ने एक अन्य बच्ची को भी अपनी हवस का शिकार बनाया था।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned