scriptदिल्ली: चांदनी चौक में शोरूम की छत उड़ाकर पांच करोड़ के गहने चुराए, पुलिस हैरान | Men drill through roof to rob jweller shop in chandni chowk | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: चांदनी चौक में शोरूम की छत उड़ाकर पांच करोड़ के गहने चुराए, पुलिस हैरान

दिल्ली के चांदनी चौक में एक चोर ने अजीबो गरीब तरीके से चोरी को अंजाम दिया।

Jun 15, 2018 / 02:49 pm

Kiran Rautela

delhi

दिल्ली: चांदनी चौक में शोरूम की छत उड़ाकर पांच करोड़ के गहने चुराए, पुलिस हैरान

नई दिल्ली। दिल्ली से लूट की एक अनोखा मामला सामने आया है। दिल्ली के चांदनी चौक में एक ज्वैलरी के शोरूम में चोर ने अजीबो गरीब से तरीके से चोरी को अंजाम दिया।

चांदनी चौक के दरीबा कलां का है मामला
चांदनी चौक के दरीबा कलां में एक ज्वैलरी शोरूम की छत और दीवार को चोर ने छेद कर चोरी की। चोरी की घटना के बाद मालिक ने पुलिस को बुलाया। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।
सीसीटीवी और इन्वर्टर भी बंद कर गए चोर

पुलिस ने शोरूम में लगे सीसीटीवी को खंगालने की कोशिस की लेकिन चोर इतना शातिर था कि उसने सीसीटीवी के साथ शोरूम में लगे इन्वर्टर भी बंद कर दिए।
Viral video : लुटेरों ने दिनदहाड़े उड़ा दी कैश वैन, घटनास्थल से गुजर रहे लोगों ने भी लूटे पैसे

घटना में जानकार के होने का शक

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में घटना में किसी जानकार के शामिल होने का शक है। घटना को अंजाम देकर चोर छत के रास्ते ही भाग गए। सुबह शोरूम के मालिक ने जब शोरूम खोला तो आंखें खुली की खुली रह गईं।
बिकते हैं सोने और हीरे के गहने

बता दें कि चांदनी चौक के दरीबा कला में दुकान नंबर-106 चांदनी ज्वेलर्स नाम की शोरूम है। जिसमें सोने और हीरे की ज्वैलरी की बिक्री होती है। जानकारी के मुताबिक शोरूम का मालिक पवन राज खन्ना रात में दुकान बंद कर घर गए थे। अगले दिन सुबह शोरूम का शटर खोला तो देखा कि सारे जेवरात गायब थे। लुटेरों ने शोरूम की छत पर छेद करके सारे गहनों पर हाथ साफ कर लिए।
ज्वेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष का बयान

दरीबा कला ज्वेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष तरुण गुप्ता ने बताया कि मार्केट में ऐसी चोरी पहले कभी नहीं हुई। आगे उन्होंने कहा कि यहां पर पुलिस रोजाना गश्त नहीं लगाती जिसकी वजह से चोरों की हिम्मत इतनी बुलंद हो गई।

Home / Crime / दिल्ली: चांदनी चौक में शोरूम की छत उड़ाकर पांच करोड़ के गहने चुराए, पुलिस हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो