scriptलड़की को दी लिफ्ट, सुनसान जगह पर रुककर कहा पेट्रोल खत्म, फिर दोस्त को बुलाकर किया दुष्कर्म | Minor girl raped in Andhra Pradesh | Patrika News
क्राइम

लड़की को दी लिफ्ट, सुनसान जगह पर रुककर कहा पेट्रोल खत्म, फिर दोस्त को बुलाकर किया दुष्कर्म

घर छोड़ने के बहाने से लड़की को लिफ्ट दी
सुनसान जगह पर बाइक रोककर कहा पेट्रोल खत्म है
पेट्रोल लाने के बहाने से दोस्त को भी बुलाया

Dec 08, 2019 / 08:05 pm

Navyavesh Navrahi

andra_rape.jpg
देश भर में दुष्कर्म को लेकर नाराजगी व दोषियों को कठोर सजा देने की मांग के बीच दो युवकों की ओर से मंदिर कस्बे के पास एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला रविवार को सामने आया। चित्तूर जिला पुलिस ने 16 साल की लड़की का यौन शोषण करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। युवकों ने मोटर बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने लड़की से दुष्कर्म किया।
पेट्रोल लेने के बहाने दोस्त को भी बुलाया

पुलिस के अनुसार, वेंकटेश ने तिरुपति से तिरुचानूर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही लड़की को लिफ्ट दी। लड़की के गंतव्य के रास्ते में वेंकटेश ने एक सुनसान जगह पर बाइक रोक दी और उससे कहा कि पेट्रोल खत्म हो गया है। इसके बाद उसने अपने दोस्त राजमोहन नाइक को पेट्रोल की बॉटल के साथ आने के लिए फोन किया। जब नाइक आया तो दोनों ने लड़की को पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
आरोपी गिरफ्तार

यह घटना तीन दिन पहले हुई, लेकिन पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तेजी से कार्रवाई नहीं की। आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया गया। उन्हें सोमवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

Home / Crime / लड़की को दी लिफ्ट, सुनसान जगह पर रुककर कहा पेट्रोल खत्म, फिर दोस्त को बुलाकर किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो