scriptनाबालिग छात्र ने फीस मांगने पर महिला टीचर का कर दिया कत्ल, गिरफ्तार | Minor student murdered female teacher for demanding fees arrested | Patrika News
क्राइम

नाबालिग छात्र ने फीस मांगने पर महिला टीचर का कर दिया कत्ल, गिरफ्तार

फीस को लेकर टीचर और छात्र की बीच हुई थी बहस
छात्र ने गुस्से में चाकू से कर दिया ताबड़तोड़ वार
अस्तपाल में महिला टीचर ने तोड़ दिया दम

नई दिल्लीSep 18, 2019 / 10:39 pm

Dhirendra

knife_murder.png
नई दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, 12 साल के एक नाबालिग छात्र ने ट़यूशन की फीस मांगने पर अपने टीचर की ताबड़तोड़ चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी।
दिल दहला देने वाले इस मामले में मुंबई पुलिस ने नाबालिग छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

बता दें कि 30 वर्षीय आयशा बच्चों को ट्यूशन पढाती थी। पास ही में रहने वाला एक 12 साल का बच्चा भी उसके यहां ट्यूशन पढ़ता था। काफी दिनों से उसने फीस के पैसे नहीं दिए थे जिसके लिए आयशा रोजाना कहती थी। जबकि बच्चे की मां ने आयशा को पैसे दिए।
इस बात पर दोनों में काफी बहस हुई जिसके बाद नाबालिग छात्र ने गुस्से में आकर पास में पड़ा चाकू उठा लिया और टीचर पर हमला कर दिया। परिवार के लोग और पड़ोसी आयशा को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उसने दम तोड़ दिया।
सूचना मिलने पर गोवंडी शिवजीनगर इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय थाना पुलिस ने आरोपी बच्चे को हिरासत में ले लिया। पुलिस इस मामले में आगे भी जांच कर रही है। ताकि साफ हो सके कि बच्चे ने इतना हिंसक कदम क्यों नाबालिग छ़ात्र ने कैसे उठाया।

Home / Crime / नाबालिग छात्र ने फीस मांगने पर महिला टीचर का कर दिया कत्ल, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो