scriptबिरयानी खाने के बाद ग्राहक के पास देने को नहीं थे पैसे, दुकानदार ने कपड़े उतरवाकर बनाया वीडियो | money not given after eating biryani shopkeeper remove man clothes | Patrika News
क्राइम

बिरयानी खाने के बाद ग्राहक के पास देने को नहीं थे पैसे, दुकानदार ने कपड़े उतरवाकर बनाया वीडियो

आदमी ने एक नहीं , दो नहीं बल्कि तीन तीन प्लेट बिरयानी खाई।

Jan 26, 2019 / 07:11 pm

Shivani Singh

biryani

बिरयानी खाने के बाद ग्राहक के पास देने को नहीं थे पैसे, दुकानदार ने कपड़े उतरवाकर बनाया वीडियो

नई दिल्ली। बिरयानी ज्यादातर लोगों की पसंद हो ती है, लेकिन जब यही बिरयानी खतरनाक साबित हो जाए तो सोचिए क्या हो। ऐसा ही कुछ हुआ पश्चिम बंगाल के हुबली में। यहां एक शख्स को बिरयानी खानी इतनी भारी पड़ी की उसे अपने कपड़ों से भी हाथ धोना पड़ गया।

यह भी पढ़ें

सरकार असम में एनआरसी के लिए प्रतिबद्ध : राज्यपाल

दरअसल, हुबली में एक व्यक्ति रेस्टूरेंट में बिरयानी खाने गया। उसे भूख इतनी लगी थी की उसने एक नहीं तीन प्लेट बिरयानी साफ कर दी। भरपेट बिरयानी थाने के बाद जब बात पैसे देने की आई तो उसके पास पैसे ही नहीं थे। इस बता से गुस्साए दुकानदार ने उसके कपड़े उतरवा लिए और उसका वीडियो बना लिया।

क्या है मामला…

मोहम्मद मुस्तफा की हूबली में बिरयानी की दूकान है। एक ग्राहक उसकी दूकान पर आया और बिरयानी की मांग की। आम तौर पर एक प्लेट बिरयानी खा के आदमी का पेट भर जाता है, लेकिन इस आदमी ने एक नहीं , दो नहीं बल्कि तीन तीन प्लेट बिरयानी खाई। खाने के बाद उसने दुकानदार से पूछा की कितना पैसा हुआ। दूकानदार ने उसे तीन प्लेट के 210 रुपए बताएं। लेकिन जब उसने पैसे देने के लिए अपनी जेब में हांथ डाला को तो उसके पास पैसे ही नहीं थे। इसके बाद दुकानदार ने उसे दूकान में ही रोक लिया और पैसे लाने की बात करते हुए कहा कि जब तक पैसे नहीं मिलेंगे तब तक वह उन्हें वहां से जाने नहीं देगा। वहीं, रुपए न मिलने पर दुकानदार और उसके साथी ने ग्राहक के कपड़े उतरवा लिए। युवक ने इसका विरोध किया तो दुकानदार ने कहा कि जब तक खाने का रुपये नहीं दोगे तब तक जाने को नहीं मिलेगा और ना ही उनके कपड़े मिलेगे।

यह भी पढ़ें

भाजपा ने वंशवाद को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, राहुल के बाद पार्टी का अगला अध्यक्ष

चंदा इकठ्ठा करे के दिए पैसे…

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दुकानदार ने उसे साइकिल और अपना मोबाइल रख कर घर से पैसे लाने को कहा, लेकिन उसने बताया कि उसके पास कुछ भी नहीं है। इसके बाद दुकानदार ने उसके कपड़े उतरवा लिए। वहीं, इस पूरे मामलों को किसी ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। जब इसकी जानकारी आस-पास के दुकानदारों को लगी तो वे तुरंत व्यक्ति की मदद करने पहुंचे और चंदा इकठ्ठा कर के बिरयानी के पैसे चुकाए, जिसके बाद दुकानदार ने युवक को कपड़े देकर छो़ड़ दिया।

Home / Crime / बिरयानी खाने के बाद ग्राहक के पास देने को नहीं थे पैसे, दुकानदार ने कपड़े उतरवाकर बनाया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो