scriptमुंबई : समुद्र तटों से 2 शव बरामद, पुलिस कर रही है मामले की जांच | Mumbai: 2 death bodies recovere from Juhu and Versova beach | Patrika News
क्राइम

मुंबई : समुद्र तटों से 2 शव बरामद, पुलिस कर रही है मामले की जांच

Mumbai: Juhu और Versova Beach से सामने आई दो अलग घटनाएं
Juhu Beach पर पानी में तैरती Dead Body
वर्सोवा समुद्र तट पर पानी में मिला महिला का शव

नई दिल्लीJun 19, 2019 / 12:04 am

Shivani Singh

dead body

नई दिल्ली। मुंबई ( mumbai ) के पश्चिमी उपनगरों में जुहू ( juhu beach ) और वर्सोवा समुद्र तटों ( Versova Beach ) से दो अलग-अलग घटनाओं में अरब सागर से दो शव निकाले ( 2 dead bodies recovered ) गए। मंगलवार को एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पहले मामले में, जुहू बीच पर तैनात लाइफगार्ड ने सुबह आठ बजे गोदरेज बंगले के पास पानी में तैरता हुआ एक शव देखा। उन्होंने इसे निकालकर स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने इसे नजदीकी अस्पताल में भेज दिया।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

वहीं, दूसरा मामला सुबह करीब 10.45 बजे सामने आया। कुछ सफाई कर्मियों ने नाना नानी पार्क के पास वर्सोवा समुद्र तट पर पानी में तैरते हुए एक महिला के शव को देखा। सफाई कर्मियों ने शव को निकाल कर स्थानीय पुलिस को सूचीत किया। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को अपने अंडर में ले लिया है और पोस्टमार्ट के लिए अस्पताल भेजा है। बता दें कि अभी तक दोनों शवों की पहचान नहीं हो पाई है। मुंबई पुलिस ( Mumbai police ) मामले की जांच में लगी है कि क्या यह दोनों घटनाएं आपस में जु़ड़ी हैं या नहीं।

बड़ा गई सुमंद्र तटों की सुरक्षा

juhu

गौरतलब है कि इस साल जनवरी में, bmc ने पर्यटकों की भारी भीड़ के को ध्यान में रखते हुए लोकप्रिय मुंबई समुद्र तटों गिरगाम चौपाटी, दादर चौपाटी, जुहू, वर्सोवा, अक्सा और गोराई की सुरक्षा बड़ा दी थी। तटों की सुरक्षा के लिए bmc ने निजी सुरक्षा एजेंसी दृष्टि लाइफगार्ड्स को नियुक्त किया था।

Home / Crime / मुंबई : समुद्र तटों से 2 शव बरामद, पुलिस कर रही है मामले की जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो