मुंबई में विदेशी महिला के साथ बलात्कार, खाकी हुई दागदार

मुंबई में विदेशी महिला के साथ बलात्कार, खाकी हुई दागदार

Amit Kumar Bajpai | Publish: Oct, 11 2019 04:06:45 PM (IST) | Updated: Oct, 11 2019 04:21:27 PM (IST) क्राइम

  • पीड़िता ने लगाया कई बार रेप करने का आरोप।
  • आरोपी ने दो बार गिरवाया गर्भ और दी मारने की धमकी।
  • पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।

मुंबई। देश की मायानगरी में एक विदेशी मूल की महिला ने पुलिस अधिकारी पर बलात्कार का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद आरोपी पुलिस अधिकारी को के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।

बड़ी खबरः क्या है बिहार बाढ़ में रेड गाउन पहने लड़की के फोटोशूट की हकीकत, सच जानकर रह जाएंगे हैरान

जानकारी के मुताबिक उजबेकिस्तान की रहने वाली महिला वर्ष 2004 से भारत में रह रही है। इस महिला ने पुलिस अधिकारी पर उसके साथ कई वर्षों तक बलात्कार करते रहने का आरोप लगाया।

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है। इनमें बलात्कार के अलावा बिना सहमति के गर्भपात कराने का भी मामला शामिल है।

चंद्रयान-2: ऑर्बिटर ने किया एक और कमाल, हर सैटेलाइट को पीछे कर हासिल की बड़ी सफलता

रेप पीडि़ता खिलाड़ी को सरेराह रोका, मारने की धमकी देकर भाग निकला

पीड़िता के वकील के मुताबिक व्यक्ति ने पासपोर्ट फर्जीवाड़े के मामले में फंसाने की धमकी देते हुए उसका रेप किया।

उन्होंने मीडिया को बताया कि पुलिसवाले ने उसे (पीड़िता) को एक होटल के कमरे में बुलाया और नशीला पदार्थ खिला दिया, जिसके बाद उसने रेप किया। इसके बाद वह बार-बार यह करने लगा। इस दौरान महिला दो बार गर्भवती भी हुई, लेकिन जबरन उसका गर्भपात करवा दिया गया।

इस वजह से 14 साल बाद कब्र खोदकर निकाले गए इतने शव, जब हुआ खुलासा तो मच गया हड़कंप

सतपुते के मुताबिक जब महिला तीसरी बार गर्भवती हो गई तो उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी, जिसके बाद उसने उससे शादी कर ली। सतपुते ने दावा किया कि शादी के बाद उसने पीड़िता को धमकी दी कि वह उसे और बच्चे दोनों को जान से मार देगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned