scriptदूल्हा-दुल्हन की चल रही थी रिसेप्शन पार्टी की तैयारी, तभी पहुंची पुलिस ने किया यह बड़ा खुलासा | new married Couple detained after marriage by Delhi Police | Patrika News

दूल्हा-दुल्हन की चल रही थी रिसेप्शन पार्टी की तैयारी, तभी पहुंची पुलिस ने किया यह बड़ा खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: May 01, 2018 07:36:38 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

रिसेप्शन पार्टी में अचानक पहुंच गई पुलिस। इसके बाद जो खुलासा हुआ सुनकर सबके पसीने छूट गए।

party
नई दिल्ली। दुनिया में हर शख्स की ख्वाहिश होती है कि उसकी शादी और रिसेप्शन पार्टी काफी धूमधाम से हो। इस पल को यादगार बनाने के लिए वो हर तरह की कोशिश भी करते हैं। कुछ ऐसी ही ख्वाहिश थी एक कपल की। उत्तराखंड के हरिद्वार स्थित एक बैंक्वेट हॉल में दोनों की शादी के रिसेप्शन की तैयारियां चल रही थी। दूल्हा-दुल्हन भी सजे थे। लेकिन, अचानक उनकी खुशी उस वक्त गम में बदल गई जब वहां पुलिस पहुंच गई। इतना ही नहीं पुलिस ने जो सच्चाई बताई उसे सुनकर सबके चेहरे का रंग फीका पड़ गया।
दूल्हा-दुल्हन ने भाग कर की थी शादी

जानकारी के मुताबिक, हरिद्वार की विवेक विहार कॉलोनी का रहनेवाला मोहित शर्मा का प्रेम प्रसंग दिल्ली के शाहदरा की रहनेवाली एक युवती से काफी समय से चल रहा था। दोनों ने साथ जीने मरने की कस्में खाई थी। इसलिए, उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। लड़की ने इस अपने प्यार के बारे में घरवालों को बताया तो वे राजी नहीं हए। साथ ही शादी कराने से साफ इनकार कर दिया। लेकिन, लड़की तैयार नहीं हुई और उसने मोहित के साथ भागने का फैसला कर लिया। इसके बाद दोनों भाग कर कोर्ट पहुंच गए और शादी कर ली।
सोमवार को थी रिसेप्शन पार्टी

बताया जा रहा है कि सोमवार को हरिद्वार के बैंक्वेट हॉल में लड़के के घरवालों ने रिसेप्शन पार्टी रखी थी। कुछ मेहमान भी पहुंचे थे। सभी लोग पार्टी की तैयारी में लगे थे। लेकिन, पुलिस ने रंग में भंग कर दिया। पुलिस ने बताया कि वे दिल्ली से आए हैं। क्योंकि लड़की के परिवारवालों ने दिल्ली में लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। यह बात सुनकर सब सन्न रह गए। सबने पुलिस को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं मानें। आखिरकार, पुलिस दूल्हा और दुल्हन को अपने साथ लेकर चली गई। ज्वालापुर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि दिल्ली पुलिस अपहरण के मामले में युवक व युवती को अपने साथ ले गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो