scriptटेरर फंडिग मामले में एनआईए ने कश्मीर के कई ठिकानों पर की छापेमारी | NIA raids many locations in Kashmir in Terror Funding case | Patrika News
क्राइम

टेरर फंडिग मामले में एनआईए ने कश्मीर के कई ठिकानों पर की छापेमारी

ग्रेटर कश्मीर से लेकर श्रीनगर के कई इलाकों में एनआईए की छापेमारी
सीआरपीएफ , स्थानीय पुलिस और अर्धसैनिक बल की भी मिली सहायता

Oct 28, 2020 / 11:55 am

Saurabh Sharma

nia.jpg

NIA raids many locations in Kashmir in Terror Funding case

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर शहर में कई स्थानों पर छापेमारी की, जिसमें एक प्रमुख अंग्रेजी दैनिक समाचार पत्र का कार्यालय भी शामिल है। ये छापेमारी टेरर फंडिंग मामले में चल रही जांच का हिस्सा है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बलों के स्थानीय पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों की सहायता से, रेजिडेंसी रोड इलाके में ‘ग्रेटर कश्मीर के कार्यालय पर छापा मारा गया।

इसी तरह ‘अथ्रोट’ नाम के एक स्थायीन एनजीओ के कार्यालय, डल झील से चलने वाले ‘एचबी हिल्टन’ नाम के हाउसबोट, मानवाधिकार कार्यकर्ता खुरम परवेज का निवास और पुराने शहर के दो अन्य स्थानों पर छापे मारे गए हैं। जानकारी के अनुसार इस टेरर फंडिंग मामले में 10 इलाकों में छापेमारी की गई है। जानकारों की मानें तो इस मामले में आने वाले दिनों में कुछ चौंकाने वाले नाम भी सामने आ सकते हैं। आपको बता दें कि काफी महीनों से टेरर फंडिंग का मामना गर्माया हुआ है। इस मामले में कश्मीर से जुड़े कई नेताओं पर भी आरोप लग चुके हैं।

Home / Crime / टेरर फंडिग मामले में एनआईए ने कश्मीर के कई ठिकानों पर की छापेमारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो