scriptSatta Matka 2020: गोवा में शुरू हुआ मटका सट्टा बाजार, Lockdown के चलते था बंद | Online Satta Matka King 2020 betting business start again in lockdown | Patrika News
क्राइम

Satta Matka 2020: गोवा में शुरू हुआ मटका सट्टा बाजार, Lockdown के चलते था बंद

-Online Satta 2020: लॉकडाउन ( Lockdown ) में बंद सट्टा मटका ( Satta Matka 2020 ) बाजार एक बार फिर शुरू हो गया है।
-सोमवार से फिर सटोरियों ने सट्टा ( Satta King 2020 ) लगाना शुरू कर दिया। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 7 हफ्ते बाद फिर से मटका सट्टा ( Satta Matka Business start ) का कारोबार शुरू हुआ है।

नई दिल्लीMay 14, 2020 / 03:16 pm

Naveen

Online Satta Matka King 2020 betting business start again in lockdown

नई दिल्ली।
Online Satta 2020: लॉकडाउन ( Lockdown ) में बंद सट्टा मटका ( satta matka 2020 ) बाजार एक बार फिर शुरू हो गया है। सोमवार से फिर सटोरियों ने सट्टा ( Satta King 2020 ) लगाना शुरू कर दिया। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 7 हफ्ते बाद फिर से मटका सट्टा ( Satta Matka Business start ) का कारोबार शुरू हुआ है। आपको बता दें कि गोवा में कल्याण और मैन रतन में मटका की बड़ी बैट लगती है।

बता दें कि 25 मार्च को लॉकडाउन शुरू होने के साथ ही सट्टे का काम भी बंद हो गया था। अब सोमवार से फिर से शुरू हुआ है। मटका सट्टा ( Online Satta Market ) से जुड़े हुए लोगों का कहना है कि इसमें इसका जुड़ाव मुंबई से होता है और पूरा काम नकद में होता है। गोवा के कई इलाकों में मटका के नाम से सट्टा कारोबार चलता है। हालांकि, सट्टा मटका गैरकानूनी है लेकिन राज्य में व्यापक तौर पर मटके का कारोबार किया जाता है। माना जाता है कि रोजाना करीब 10 से 12 करोड़ का टर्नओवर होता है। लगभग 10 हजार सटोरिएं सट्टा खेलते है। बता दें कि लॉकडाउन के चलते सट्टे का कारोबार भी ठप पड़ गया था।

गैरकानूनी चल रहा सट्टे कारोबार
बता दें कि लॉकडाउन के दौरान राजस्थान, उत्तर प्रदेश, पंजाब समेत कई राज्यों में गैरकानूनी तरीक से सट्टे का कारोबार चलाया जा रहा है। हाल ही में पुलिस ने कुछ सप्ताह के दौरान कई लोगों को सट्टा खेलते गिरफ्तार किया था।

Home / Crime / Satta Matka 2020: गोवा में शुरू हुआ मटका सट्टा बाजार, Lockdown के चलते था बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो