scriptपंजाब: आतंकी हमले को लेकर अलर्ट, अमृतसर एयरपोर्ट और पठानकोट एयरबेस सेना के हवाले | Punjab: Alert In Punjab | Patrika News
क्राइम

पंजाब: आतंकी हमले को लेकर अलर्ट, अमृतसर एयरपोर्ट और पठानकोट एयरबेस सेना के हवाले

पंजाब में बड़े आतंकी हमले की तैयारी
अमृतसर एयरपोर्ट और पठानकोट एयरबेस पर सुरक्षा बढ़ाई गई

नई दिल्लीOct 02, 2019 / 01:31 pm

Kaushlendra Pathak

file photo
नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियां तेज हो गई हैं। घाटी में भारतीय सेना की ओर से जवाबी कार्रवाई जारी है। लिहाजा, अब आतंकी पंजाब में बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में हैं। इतना ही नहीं सीमा पार से हथियारों की खेप भेजने का सिलसिला जारी है। खुफिया की रिपोर्ट के बाद पंजाब में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। साथ ही अमृतसर एयरपोर्ट और पठानकोट एयरबेस सेना के हवाले कर दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, अमृतसर के श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट राजासांसी और पठानकोट एयरबेस पर आतंकी हमले की आशंका के बाद दोनों की सुरक्षा सेना के हवाले कर दी गई है। सेना ने एयरपोर्ट और एयर बेस को अपने घेरे में ले लिया है। राजासांसी एयरपोर्ट पर उड़ानों की सुरक्षा के मद्देनजर एयरफोर्स भी चौकस हो गई है और लगातार स्थिति पर नजर रखे हुए है। यह सुरक्षा हाल ही में आए अलर्ट के बाद बढ़ाई गई है। हालांकि, सुरक्षा अधिकारी की ओर से अब तक कोई बयान नहीं दिया गया है। इससे पहले अमृतसर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सीआइएसएफ के साथ अमृतसर कमिश्नरेट पुलिस और पंजाब पुलिस के कमांडो तैनात थे।
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में ड्रोन के सहारे सीमा पार से आतंकी हथियारों को भारत भेज रहे हैं। पुलिस ने हथियारों का जकीरा भी बरामद किया है। फिलहाल, पूरे इलाके में सेना की चौकसी बढ़ा दी गई है और लगातार छानबीन की जा रही है।

Home / Crime / पंजाब: आतंकी हमले को लेकर अलर्ट, अमृतसर एयरपोर्ट और पठानकोट एयरबेस सेना के हवाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो