scriptपंजाब: दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे सब | Punjab: Four People Died In Road Accident | Patrika News
क्राइम

पंजाब: दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे सब

पंजाब: दर्दनाक हादसे से दहल उठा इलाका
बस और बोलेरो की टक्कर में चार लोगों की मौत

Oct 19, 2019 / 01:13 pm

Kaushlendra Pathak

accident
नई दिल्ली। बड़ी खबर पंजाब से आ रही है। मोगा के पास एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है सभी मृतक एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर रात एक बोलेरो गाड़ी से कुछ लोग शादी समाराहो से लौट रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी मोगा के पास पहुंची तभी सामने से आ रही एक बस से बोलेरो की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतना जोरदार था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस में सिर्फ ड्राइवर था। भिड़ंत में बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया।
वहीं, डीएसपी मनजीत सिंह के अनुसार मृतकों की पहचान दूल्हे के चहेरे भाई इकबाल सिंह, सुखदीप सिंह, भूषण एवं लक्खा के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 22 साल से लेकर 26 साल के बीच में है। चारों के दो-दो बच्चे बताए जा रहे हैं। तीन घायलों को मोगा रेफर किया गया है, जबकि दो घायलों को निहालसिंहवाला के दीप अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Home / Crime / पंजाब: दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे सब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो