scriptदिल्ली: महिला सहयोगी ने साथ फिल्म देखने से मना किया तो डॉक्टर ने गला रेतकर कर दी हत्या | Ranjit nagar doctor who killed her ex colleague after being denied to watch movie arrested from roorkee | Patrika News
क्राइम

दिल्ली: महिला सहयोगी ने साथ फिल्म देखने से मना किया तो डॉक्टर ने गला रेतकर कर दी हत्या

रंजीत नगर इलाके में डॉक्टर ने अपनी पूर्व सहयोगी की हत्या की
महिला ने पढ़ाई के कारण फिल्म देखने से किया था इनकार
दोनों के बीच हुई बहस के बाद आरोपी ने रेत दिया महिला का गला

May 04, 2019 / 07:43 pm

Shweta Singh

Chandra Prakash Verma Garima Mishra

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक डॉक्टर ने अपनी पूर्व सहयोगी की एक मामूली बात पर हत्या कर दी। मामला दिल्ली के सरकारी एनसी हॉस्पिटल का है। पुलिस ने इस 27 वर्षीय आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी और पीड़िता दोनों ही मध्य दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में एक किराए के मकान में रहते थे।

ऐसे हुआ मौत का खुलासा

आरोप है कि डॉक्टर चंद्र प्रकाश वर्मा ने अपने पूर्व सहयोगी गरिमा मिश्रा की ने सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने साथ फिल्म देखने से मना कर दिया। गरिमा का शव बरामद हुआ तो पता चला कि उसकी हत्या गला रेतकर की गई थी। दरअसल, गरिमा अपने परिवार के पास गोरखपुर जाने वाली थी, लेकिन उसने वहां की बस छोड़ दी। इसके बाद गरिमा का एक रिश्तेदार उसके फ्लैट पर इसका कारण पता लगाने गया था, तब इस हत्या का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें

PM मोदी EXCLUSIVE: राष्ट्रीय मुद्दों पर एक साथ हो सभी दल, ‘देश के बिना राजनीति नहीं’

आरोपी डॉक्टर रुड़की से हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने चंद्र प्रकाश वर्मा को शुक्रवार सुबह रुड़की से गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक वह भी खुदकुशी के फिराक में था। एक रूममेट ने पुलिस को बताया कि चंद्र प्रकाश गरिमा से नाराज था। वह गरिमा को रोज-रोज अपने साथ बाहर घूमने के लिए कहता था, लेकिन गरिमा ने उसको मना किया। आरोपी को लगा कि वह उसे नजरअंदाज कर रही है। वहीं, गरिमा एमडी के लिए तैयारी कर रही थी, जिसके लिए उसने कुछ महीनों पहले ही सरकारी अस्पताल से नौकरी छोड़ दी थी और अपना पूरा ध्यान पढ़ाई पर लगा रही थी। पुलिस ने बताया कि बीते मंगलवार फिल्म के लिए मना करने के बाद दोनों के बीच काफी बहस हुई। पुलिस के मुताबिक इसके बाद आरोपी ने गरिमा को मौत के घाट उतार दिया और खुद रुड़की फरार हो गया। आरोपी के बयान के मुताबिक उसने अब तक दो बार आत्महत्या की कोशिश की।

Home / Crime / दिल्ली: महिला सहयोगी ने साथ फिल्म देखने से मना किया तो डॉक्टर ने गला रेतकर कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो