scriptगुरुग्राम: उधार के पैसे ना देने पर महिला के साथ पड़ोसी ने की दरिंदगी, चाकू की नोक पर किया रेप | Rape of a woman at knifepoint in gurugram | Patrika News

गुरुग्राम: उधार के पैसे ना देने पर महिला के साथ पड़ोसी ने की दरिंदगी, चाकू की नोक पर किया रेप

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2018 11:36:18 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

मामला एक अक्टूबर का बताया जा रहा है।महिला को अकेला देखकर आरोपी ने रेप किया।

unatrural

पुणे: पत्नी के साथ अप्रकृतिक यौन संबंध बनाता था पति, वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

चंडीगढ़। देश में लगातार महिलाओं से यौन दुर्व्यवहार की खबरें आ रही हैं। एक बार फिर से हरियाणा से बलात्कार का मामला सामने आया है। वारदात एक अक्टूबर की बताई जा रही है। एक पड़ोसी ने अपनी पड़ोसन का चाकू की नोक पर रेप कर डाला। आरोपी ने घिनौनी घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया जब महिला अपने घर पर अकेली थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
गुरुग्राम: जज की पत्‍नी की हत्‍या मामले में आया नया मोड़, रितु के धर्म परिवर्तन करने से नाराज था ‘गनर’

चाकू की नोक पर किया रेप

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिलोनी गांव की एक महिला के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने चाकू की नोक पर बलात्कार करने का प्रयास किया। पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति प्लंबर का काम करता है। पड़ोस में रहने वाले ब्रह्मजीत से उसकी महीने से फोन पर बात होती थी। उससे महिला ने कुछ पैसे उधार लिए थे। उसने पैसे बाद में देने की बात कही। महिला का शौहर किसी काम से बाहर गया हुआ था। तभी आरोपी घर में बदनीयत के साथ घर में घुस आया। युवक ने चाकू की नोक पर महिला के साथ रेप किया। वहशियाना हरकत के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376 सहित विभिन आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी है। बता दें कि हरियाणा से लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं। हरियाणा के यमुनानगर में एक महिला को धोखा देकर उनके साथ रेप जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं रेप का वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल करने उनसे पैसे भी एेंठ लिए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो