scriptरेप पीड़िता का चौंकाने वाला बयान, मेरे तीसरे बच्चे का पिता दिल्ली पुलिस में एसीपी है | rape victim big reveal about delhi police officer | Patrika News
क्राइम

रेप पीड़िता का चौंकाने वाला बयान, मेरे तीसरे बच्चे का पिता दिल्ली पुलिस में एसीपी है

एक रेप पीड़िता ने दिल्ली पुलिस के एसीपी पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं।
 

Sep 20, 2018 / 04:06 pm

Kaushlendra Pathak

delhi police

रेप पीड़िता का चौंकाने वाला बयान, मेरे तीसरे बच्चे का पिता दिल्ली पुलिस में एसीपी है

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने दिल्ली पुलिस की सिक्योरिटी विंग में तैनात एसीपी पर बलात्कार का आरोप लगाया है। इस बाबत महिला ने उत्तरी जिले के डीजीपी को लिखित शिकायत दी है। महिला का यह भी आरोप है कि उसने आरोपी पुलिस ऑफिसर के खिलाफ दो महीने पहले भी शिकायत की थी, लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई है। महिला का कहना है कि उसके तीसरे बच्चे का पिता आरोपी पुलिस ऑफिसर ही है।
पुलिस ऑफिसर पर बलात्कार का आरोप

40 साल की पीड़ित महिला सदर बाजार में रहती है। उसके तीन बच्चे हैं और पति की मौत हो चुकी है। महिला का आरोप है कि उसके तीसरे बच्चे का पिता आरोपी पुलिस ऑफिसर ही है। इसके लिए वह बच्चे का डीएनए टेस्ट कराने को भी तैयार है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी पुलिस ऑफिसर दो महीने पहले ही पदोन्नति पाकर एसीपी बना है। पहले वह सदर बाजार थाने का थानाध्यक्ष था। पदोन्नति गृह मंत्रालय की ओर से की गई है, इसलिए उसे अब डिमोट नहीं किया जा सकता है।
ढाई महीने पहले भी की थी शिकायत

महिला का आरोप है कि करीब ढाई महीने पहले भी महिला ने उत्तरी जिले के अधिकारियों के पास जाकर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई थी, लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। आरोपित उस दौरान सदर बाजार थाने का थानाध्यक्ष था। बताया जा रहा है कि आरोपी को बचाने के लिए अधिकारियों ने उसे मेडिकल लीव पर भेज दिया था और महिला को मनाने के लिए कहा गया था। लेकिन, खबर फैल जाने के कारण आला अधिकारियों को मुख्यालय के निर्देश पर उसे लाइनहाजिर करना पड़ा था। हालांकि, कुछ दिन बाद ही उसे सिक्योरिटी विंग में भेज दिया गया था। फिलहाल, आरोपी पुलिस ऑफिसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है और छानबीन शुरू कर दी गई है।

Home / Crime / रेप पीड़िता का चौंकाने वाला बयान, मेरे तीसरे बच्चे का पिता दिल्ली पुलिस में एसीपी है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो