scriptदरभंगा में 5 साल की बच्ची से बलात्कार, अस्पताल में मौत से लड़ रही है मासूम | Rape With minor girl in Darbhanga Bihar | Patrika News
क्राइम

दरभंगा में 5 साल की बच्ची से बलात्कार, अस्पताल में मौत से लड़ रही है मासूम

– बच्ची का इलाज दरभंगा के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है
– खून से लथपथ हालत में बच्ची को भर्ती कराया गया था

नई दिल्लीDec 07, 2019 / 11:44 am

Kapil Tiwari

Darbhanga Rape.jpg

दरभंगा। कानून को ताक पर रखकर दरिंदे लगातार बेटियों और महिलाओं को निशाना बना रहे हैं। पिछले 10 दिनों के अंदर देश के अलग-अलग हिस्सों से रेप की दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला बिहार के दरभंगा से सामने आया है, जहां एक हैवान ने पांच साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया है। जानकारी के मुताबिक, रेप करने वाला आरोपी एक ऑटो ड्राइवर है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरभंगा के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है बच्ची का इलाज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची का इलाज दरभंगा के मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल (DMCH) में चल रहा है। यहां बच्ची को खून से लथपथ हालत में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि डीएमसीएच में बच्ची का ऑपरेशन किया गया है। इस घटना में कई थानों की पुलिस के साथ दरभंगा के डीसीपी मनोज कुमार भी बच्ची को देखने अस्पताल पहुंचे थे। मनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बच्ची को एक ऑटो चालक बहला फुसला कर ले गया था और कुछ दूरी पर एक गाछी में उसके साथ बलात्कार किया।

 

https://twitter.com/ANI/status/1203145820838612992?ref_src=twsrc%5Etfw

परिजनों ने बताई पूरी घटना

– इस घटना को लेकर पीड़िता के परिवार का कहना है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी एक ऑटो चालक न जाने कैसे दोनों बच्चों को अगवा कर किसी सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया। वहीं परिवारवालों को बच्ची के लापता होने की खबर किसी बाहर वाले व्यक्ति ने दी। परिवारवाले बच्ची की तलाश में जुट गए। बच्ची के पिता की नज़र सड़क किनारे खड़े एक ऑटो पर पड़ी, जिसके पास जाकर देखा तो अंदर से बच्ची के रोने की आवाज आई।

– परिजनों ने बताया है कि आरोपी मौके से भाग निकला। जैसे-तैसे करके बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया गया। बच्ची के पिता का कहना है कि अगर हम समय पर नहीं पहुंचते तो आरोपी बच्ची को जान से मारने वाला था।

Home / Crime / दरभंगा में 5 साल की बच्ची से बलात्कार, अस्पताल में मौत से लड़ रही है मासूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो