scriptअफरीदी से संबंध बनाने वाली अभिनेत्री को गिरफ्तार करने की मांग | Right wing demands arrest of model who had relationship with Shahid Afridi | Patrika News
क्राइम

अफरीदी से संबंध बनाने वाली अभिनेत्री को गिरफ्तार करने की मांग

शिकायत में कहा गया है कि अर्शी खान के साथ साथ एक और अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने एक धार्मिक नेता के खिलाफ बेमानी आरोप लगाकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की

Oct 04, 2015 / 05:19 pm

जमील खान

arshi khan

arshi khan

मुंबई। ग्रामीण महाराष्ट्र में सामाजिक कार्य चला रहे एक धार्मिक सगठन ने मुंबई में रहने वाली मॉडल-अभिनेत्री अर्शी खान को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार करने की मांग की है। भारतीय स्वाभिमान संगठन (बीएसएस) का कहना है कि अर्शी ने देश के लोगों, खासकर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इसलिए, उन्हें भ्भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं 153-ए और 295-ए के तहत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।
Arshi Khan
बीएसएस के महासचिव प्रमोद जोशी ने कहा कि उन्होंने मुंबई पुलिस आयुक्त अहमद जावेद और ठाणे पुलिस आयुक्त को एक लिखित शिकायत भेजी है। शिकायत में कहा गया है कि अर्शी खान के साथ साथ एक और अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने एक धार्मिक नेता के खिलाफ बेमानी आरोप लगाकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की।
Arshi Khan
जोशी ने मांग की है कि भारतीय कानूनों के तहत बिंद्रा और खान को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने आगे कहा कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए दोनों अभिनेत्रियां बिना किसी सबूतों के आधारहीन आरोप लगा रही हैं। पुलिस को दोनों से ऎसे आरोप लगाने के सबूत मांगने चाहिएं। अगर वे ऎसा नहीं कर पाती हैं तो दोनों के खिलाफ अल्पसंख्यक समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मामला दर्ज किया जाना चाहिए।
Arshi Khan
अर्शी खान ने बोरीवली स्थित विवादास्पद आध्यात्मिक गुरू राधे मां पर सेक्स रैक्ट चलाने का आरोप लगाया था। यही नहीं, खान का कहना था कि राधे मां हवाला रैक्ट भी चलाती है। गौरतलब है कि अर्शी तब सुर्खियों में आई थी जब उसने आरोप लगाया था कि दुबई में उसने पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाए थे।
Arshi Khan

Home / Crime / अफरीदी से संबंध बनाने वाली अभिनेत्री को गिरफ्तार करने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो