scriptपुजारी की पिटाई कर बदमाशों ने मंदिर में रखी देवी की मूर्ति सहित करोड़ों के गहनों पर किया हाथ साफ | robbery of Rs 1 crore from temple of Jharkhand | Patrika News
क्राइम

पुजारी की पिटाई कर बदमाशों ने मंदिर में रखी देवी की मूर्ति सहित करोड़ों के गहनों पर किया हाथ साफ

चोरी से नाराज गांववालों ने सड़क पर लगाया जाम।

Dec 03, 2018 / 04:47 pm

Shivani Singh

नई दिल्ली। झारखंड में एक मंदिर से एक करोड़ की लूट का मामला सामने आया है। बदमाशों ने मंदिर में रखी देवी की मूर्ति सहित एक करोड़ रुपए के सोने के आभूष और पैसे पर आधी रात को हाथ साफ कर दिया। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

पुलिस भर्ती परीक्षा में गड़बड़झाला, भाजपा नेता समेत चार लोग गिरफ्तार

बता दें कि यह मामला झारखंड के जामतारा जिले के दुमका रोड पर स्थित रानी सती मंदिर का है। सात-आठ की संख्या में आए युवकों ने देवी की मूर्ति सहित करोड़ों रुपए के सोने के गहने और पैसे लूट कर ले गए। बदमाशों ने लूट की इस वारदात को रात करीब एक बजे अंजाम दिया।

कैसे दिया चोरी को अंजाम

मंदिर के पुजारी ने बताया कि सात से आठ की संख्या में घूसे बदमाशों ने पहले तो उनकी जमकर पिटाई की। इस दौरान चोरों ने उन्हें बंधक बनाकर तलाब के पास फेंक दिया। इसके बाद वे मंदिर में रखी मुर्ति और गहने लेकर भाग गए। पुजारी के मुताबिक, दो चोर मंदिर के दरवाजे पर पहरा दे रहे थे बाकी अन्य मंदिर को लूटने में लगे हुए थे।

यह भी पढ़ें

गुरुग्राम: सोनीपत के बिजनेसमैन ने लगाई 9वीं मंजिल से छलांग, मौके पर ही हुई मौत

गांववालों ने लगाया जाम

वहीं, चोरी के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, मंदिर में हुई चोरी से गांववालों में काफी गुस्सा है। चोरी पर नाराजगी जताते हुए गांववालों ने जामतारा-दुमका राजमार्ग पर जाम कर दिया और लुटेरों की गिरफ्तारी की मांग की।

Home / Crime / पुजारी की पिटाई कर बदमाशों ने मंदिर में रखी देवी की मूर्ति सहित करोड़ों के गहनों पर किया हाथ साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो