scriptसपा नेता के घर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 15 हिरासत में | Sex racket busted in SP leader's home, 15 arrested | Patrika News

सपा नेता के घर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 15 हिरासत में

Published: Jul 06, 2015 12:59:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

कानपुर के कल्याणपुर क्षेत्र में पुलिस ने देह व्यापार
के एक गिरोह का भंडाफोड कर नौ युवतियों और
छह युवकों को हिरासत में लिया

sex racket

sex racket

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर के कल्याणपुर क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार को देह व्यापार के एक गिरोह का भंडाफोड किया। पुलिस ने बताया कि आवास विकास में ईको पार्क के पास पुलिस ने दीपक गुप्ता के घर में संचालित सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर नौ युवतियों और छह युवकों को हिरासत में लिया है।

दीपक इलाके में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता के तौर पर सक्रिय है। वह खुद को कानपुर ग्रामीण क्षेत्र में सपा का पदाधिकारी के अलावा उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन का महामंत्री और समपर्ण सेवा समिति नामक गैर सरकारी संस्था का अध्यक्ष का बताता था।

उन्होंने बताया कि इसी आड़ में वह धड़ल्ले से अपने ही घर पर देह व्यापार का धन्धा चला रहा था। पुलिस की छापामारी के दौरान दीपक मौके से भाग निकलने में सफल हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, पकड़ी गई लड़कियों में एक कानपुर और दो एमपी की हैं, जबकि बाकी छह कोलकाता की हैं। इनमें से एक लड़की के पास उसका पहचान पत्र भी मिला है। इन सभी को महिला थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो