चाकू की नोक पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एक्स गर्लफ्रेंड के साथ किया रेप, ऐसे रची यह खौफनाक साजिश

चाकू की नोक पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एक्स गर्लफ्रेंड के साथ किया रेप, ऐसे रची यह खौफनाक साजिश

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 11 2018 02:40:34 PM (IST) क्राइम

एक सॉफ्टवेयर ने चाकू की नोक पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ रेप किया।

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक सॉफ्टेवयर इंजीनियर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को चाकू की नोक पर धमकाया और उसके साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

घर में घुसकर किया रेप

घटना डोड्डानेकुंडी के हल इलाके की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी परवीन बाला (25 साल) ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को कॉल किया कि उसके घर के बाहर पार्सल लेकर को कोई आया है। पीड़ित लड़की ने जैसे ही दरवाजा खोला, आरोपी चाकू की नोक पर उसे अंदर ले गया और उसके साथ रेप किया।

साथ रहते थे दोनों

लड़की ने पुलिस से कहा कि वह मूलरूप से हरियाणा के गुड़गांव की रहनेवाली है। साल 2017 से वह बेंगलुरु में एक आईटी कंपनी में काम कर रही है। वहीं, बाला केरल का रहनेवला है और उसी के साथ कंपनी में काम करता था। कुछ समय बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। पीड़िता ने बताया कि दोनों के बीच इतनी दोस्ती बढ़ गई कि वे साथ में रहने लगे। उसने आगे बताया कि कुछ समय बाद दोनों ने कंपनी छोड़ दी और एक साथ डोड्डानेकुंडी में एक आईटी कंपनी को ज्वाइन किया। करीब 6 महीने पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो गया तो उन्होंने सिसाइड किया कि वे अलग-अलग वहां जाएंगे और अकेले रहेंगे।

पार्सल के नाम पर किया रेप

पीड़ित लड़की ने बताया कि डोड्डानेकुंडी जाने के बाद वह एक पीजी में रहने लगी और बाला कहीं और शिफ्ट कर गया। हालांकि, एक ही कंपनी में काम करने के नाते दोनों के बीच दोस्ती बनी रही। पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार सुबह बाला ने उसे फोन किया कि उसने कुछ पार्सल भेजा है, तो कृपया वह उसे ले ले। लेकिन, जैसे ही उसने दरवाजा खोला बाला सामने खड़ा था। इसके बाद बाला ने उसे धमकी दी और कहा कि अगर चिल्लाया या फिर किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। इसके बाद बाला ने उसके साथ रेप किया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी बाला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली और सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि धारा 376 और 506 के तहत आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Ad Block is Banned