scriptबिहार: संपत्ति से बेदखल करने से नाराज बेटे ने गोली मारकर कर दी पिता की हत्या | Bihar: son shoted his father after evict from property | Patrika News
क्राइम

बिहार: संपत्ति से बेदखल करने से नाराज बेटे ने गोली मारकर कर दी पिता की हत्या

बिहार में एक पिता ने अपने बेटे को संपत्ति से बेदखल कर दिया। संपत्ति में बेदखल से नाराज बेटे ने गुस्से में अपने पिता की गोली मरकर हत्या कर दी।

नई दिल्लीJul 11, 2018 / 03:15 pm

Shivani Singh

bihar murder

बिहार: संपत्ति से बेदखल करने से नाराज बेटे ने गोली मारकर कर दी पिता की हत्या

नई दिल्ली। बिहार से बुधवार को रिश्ते को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक बेटा संपत्ति से बेदखल किए जाने पर इतना नाराज हुआ कि उसने अपने ही पिता की ही गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से आरोपी फरार चल रहा है। बता दें कि यह घटना बिहार के सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र की है।

यह भी पढ़ें

अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना कर रहे आईएएस फैसल के बचाव में आए उमर अब्दुल्ला

पिता ने संपत्ति से किया बेदखल

पुलिस के मुताबिक मोहम्मद नईमुद्दीन शाह मृतक सहरसा जिले के टेहरा फूदीचक गांव में रहते थे। उनके चार बेटे थे। मोहम्मद नईमुद्दीन शाह ने अपने चार बेटों में से तीसरे बेटे मोहम्मद मंजूर शाह को अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया था और अपनी सारी जमीन बाकी तीन बच्चों की पत्नियों के नाम कर दिया। वहीं, पिता द्वारा संपत्ति से बेदखल किए जाने से मोहम्मद मजूर काफी नाराज चल रहा था।

जमीन को लेकर अक्सर होती थी लड़ाई

बसनही के थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी अक्सर अपने पिता से अपने हिस्से की जमीन की मांग करता था, जिसे लेकर दोनों क बीच आए दिन विवाद होता रहता था। पुलिस ने बताया कि बुधवार की सुबह-सुबह भी संपत्ति को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। दोनों तरफ से हो रही लड़ाई के बीच मंसूर ने अपने पिता पर ही गोली चला दी। गोली लगने से पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट का दिल्ली सरकार-उपराज्यपाल से सवाल, कचरे के पहाड़ के लिए कौन जवाबदेह?

हत्या के बाद फरार चल रहा है बेटा

थाना प्रभारी प्रसाद के मुताबिक पिता की हत्या के बाद आरोपी बेटा फरार चल रहा है। घरवालों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Home / Crime / बिहार: संपत्ति से बेदखल करने से नाराज बेटे ने गोली मारकर कर दी पिता की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो