Sushant Singh Rajput Case में बड़ा खुलासा, शोविक चक्रवर्ती की ड्रग पेडलर से चैट आई सामने

  • सुशांत सिंह राजपूत मौत ( Sushant Singh Rajput case ) के मामले में मुख्य आरोपी है रिया चक्रवर्ती।
  • रिया के माता-पिता व भाई शोविक चक्रवर्ती ( showik chakraborty ) के खिलाफ भी दर्ज है मुकदमा।
  • एक ड्रग पेडलर के साथ शोविक की वाट्सऐप चैट से सीबीआई को चला पता।

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput case ) में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। अब यह बात सामने आई है कि रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ( showik chakraborty ) ने 'बूम' की मांग की थी। बूम का इस्तेमाल 'डैड' के लिए एक मादक पदार्थ के संदर्भ में किया गया था। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा शोविक की वाट्सऐप चैट के जरिये यह खुलासा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआई द्वारा एक्सेस किए गए एक वाट्सएप चैट में शोविक चक्रवर्ती ने एक ड्रग पेडलर से 'डैड' के लिए ड्रग की मांग की थी। हालांकि मीडिया रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी कि क्या इस चैट में 'डैड' का इस्तेमाल इंद्रजीत चक्रवर्ती, रिया या शोविक चक्रवर्ती के पिता के संदर्भ में किया गया था, या इसका इस्तेमाल किसी अन्य व्यक्ति के लिए उपनाम के रूप में किया गया।

शोविक चक्रवर्ती ने वाट्सऐप चैट में ड्रग पेडलर को लिखा था, "भाई, एक बूम चाहता हूं, पिताजी चाहते हैं... पता ही नहीं चला कि उनका माल खत्म हो गया है।" इस चैट के जवाब में पेडलर ने लिखा कि उसका 'स्टॉक' खत्म हो गया था और उसने अगले दिन इसे लाने 'स्कोर' का वादा किया था। मामले की जांच कर रही सीबीआई ने मंगलवार को इंद्रजीत चक्रवर्ती और उनकी पत्नी से पूछताछ की और पता चला कि उनके बेटे के साथ ड्रग पेडलर की उक्त बातचीत के बारे में उनसे पूछताछ की गई थी।

View this post on Instagram

Highlight Tribe

A post shared by Showik Chakraborty (@showikk) on

रिया चक्रवर्ती से 35 घंटे से अधिक समय तक सीबीआई से पूछताछ की

इस बीच रिया चक्रवर्ती और उसके भाई से पहले ही सीबीआई ने पूछताछ की है। इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से जांच एजेंसी ने अब तक लगभग 35 घंटे तक पूछताछ की है। ड्रग एंगल, जो तब सामने आया जब जांच एजेंसियों ने चक्रवर्ती के वाट्सएप चैट की जांच की। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि चक्रवर्ती ने उनके बेटे को 'जहर' दिया और उसकी 'हत्या' कर दी।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने हालांकि ड्रग के इस्तेमाल के आरोपों का खंडन किया है और घोषणा की है कि वह (रिया) उसकी पुष्टि करने के लिए रक्त परीक्षण से गुजरने के लिए तैयार हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को उनके बांद्रा के फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया था। शुरुआती रिपोर्टों में यह बात सामने आई थी यह एक आत्महत्या थी, हालांकि बाद में उनके परिवार ने उसकी मौत के पीछे आपराधिक साजिश रचे जाने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned