scriptबिहारः मोतिहारी में मिला संदिग्ध टाइम बम, मची अफरातफरी | Suspected explosive found near the Mother Dairy plant in Motihari | Patrika News
क्राइम

बिहारः मोतिहारी में मिला संदिग्ध टाइम बम, मची अफरातफरी

इलाके में मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरू की जांच।

नई दिल्लीDec 05, 2019 / 04:09 pm

अमित कुमार बाजपेयी

time bomb in motihari
मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय मोतिहारी में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मदर डेयरी प्लांट के पास गुरुवार को एक संदिग्ध विस्फोटक पड़ा हुआ मिला। यह संदिग्ध वस्तु एक टाइम बम जैसा लग रहा है। हालांकि इसकी पुष्टि फिलहाल पुलिस नहीं कर रही है।
मोतिहारी के सहायक पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं। उन्होंने बताया, “बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया है, उसके द्वारा जांच के बाद ही बताया जा सकता है कि यह बम या विस्फोटक है या नहीं? अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी है।”
https://twitter.com/ANI/status/1202480048004976640?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 के किनारे मदर डेयरी गेट से 100 गज की दूरी पर संदिग्ध विस्फोटक को एक झोपड़ी में रखा गया था। इस झोपड़ी में पहले चाय की दुकान थी, जो फिलहाल बंद है। ग्रामीणों की नजर इसपर पड़ने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बरामद वस्तु टाइम बम जैसा प्रतीत हो रहा है, जिसमें बेल्ट भी बंधा हुआ है।
विस्फोटक मिलने की खबर से इलाके में दहशत फैल गई। लोगों को झोपड़ी से दूर रखा गया है तथा पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है।

Home / Crime / बिहारः मोतिहारी में मिला संदिग्ध टाइम बम, मची अफरातफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो