scriptजम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता को आतंकियों ने मारी गोली, गरमाई सियासत | terrorist shot national conference leader | Patrika News
क्राइम

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता को आतंकियों ने मारी गोली, गरमाई सियासत

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता को आतंकियों ने मारी गोली
गंभीर हालत में श्रीनगर किया गया रेफर
घाटी में गरमाई सियासत

नई दिल्लीMar 14, 2019 / 07:37 pm

Kaushlendra Pathak

jammu kashmir

f

नई दिल्ली। इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से आ रही है। अनंतनाग में आतंकियों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद इस्माइल वाणी पर जानलेवा हमला किया है। गंभीर हालत में उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इधर, इस घटना के बाद घाटी में एक बार फिर सियासत गरमा गई है।
https://twitter.com/JKNC_?ref_src=twsrc%5Etfw
एनसी नेता को आतंकियों ने मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर शाम नेशनल कॉन्फ्रेंस के बिजेबेहाड़ा ब्लॉक अध्यक्ष वाणी को आतंकियों ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में एनसी कार्यकर्ता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। हालांकि, इस घटना को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
https://twitter.com/ANI/status/1106174205836570624?ref_src=twsrc%5Etfw
घाटी में गरमाई सियासत

इधर, इस घटना को लेकर घाटी में एक बार फिर राजनीति शुरू हो गई है। जम्मू एंड कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) नेता महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जब भी भारत-पाकिस्तान के बीच टेंशन बढ़ता है, हमला हमेशा जम्मू-कश्मीर में ही क्यों होता है? मुफ्ती ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर खुलेंगे, रावलकोट रूट बंद है, कभी-कभी उड़ी रूट भी बंद कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि मेरे कहने का मतलब है कि अटारी-वाघा बॉर्डर खुला हुआ है। लेकिन, भारत-पाक के बीच जब भी टेंशन होता है खामियाजा जम्मू-कश्मीर के लोगों को ही भुगतना पड़ता है। वहीं, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला का कहना है कि मोहम्मद इस्माइल वाणी की हालत गंभीर है और उन्हें श्रीनगर रेफर किया गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं से वाणी के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा है।

Home / Crime / जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता को आतंकियों ने मारी गोली, गरमाई सियासत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो