scriptजम्मू-कश्मीर: त्राल में एनसी नेता के घर पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, जोरदार धमाके से हड़कंप | Terrorists hurled grenade upon house of NC Leader Mohd Asharf Bhat | Patrika News
क्राइम

जम्मू-कश्मीर: त्राल में एनसी नेता के घर पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, जोरदार धमाके से हड़कंप

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता मोहम्मद अशरफ भट्ट के घर ग्रेनेड से हमला
हमले में नुकसान की खबर नहीं
इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

नई दिल्लीApr 16, 2019 / 01:27 pm

Kaushlendra Pathak

file photo

जम्मू-कश्मीर: त्राल में एनसी नेता के घर पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, जोरदार धमाके से हड़कंप

नई दिल्ली। एक तरफ देश में लोकसभा चुनाव की सगर्मियां हैं। वहीं, दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकी गतिविधियां तेज होती जा रही हैं। हर दिन कहीं न कहीं सीमा पर आतंकियों द्वारा अशांति फैलाई जा रही है। कभी जवानों, तो कभी वहां के स्थानीय नेताओं और आम आदमियों को आतंकी अपना टारगेनट बना रहे हैं। ताज मामला है त्राल का, जहां आतंकियों ने नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference) के नेता मोहम्मद अशरफ भट्ट के घर पर ग्रेनेड से हमला किया।
एनसी नेता के घर ग्रेनेड से हमला

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को आतंकियों ने एनसी नेता मोहम्मद अशरफ भट्ट के घर पर ग्रेनेड फेंका। धमाक इतना जोरदार हुआ कि हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि ग्रेनेड घर के बाहर वाले एरिया में फटा है। इस घटना में किसी भी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है। लेकिन, इस हादसे से अफरा-तफरी मच गई है। इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है और मौके पर पुलिस की संख्या बढ़ा दी गई है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। इस हमले में ज्यादा जानकारी का इंतजार है।
https://twitter.com/ANI/status/1118053357006884864?ref_src=twsrc%5Etfw
घाटी में बढ़ रहा है तनाव

गौरतलब है कि 18 मार्च को जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकियों ने एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहींं, 14 मार्च को अनंतनाग में नेशनल कांफ्रेंस के नेता पर हमला हुआ था। इस तरह से लगातार घाटी में तनाव का माहौल कायम है और आतंकी संगीन वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

Home / Crime / जम्मू-कश्मीर: त्राल में एनसी नेता के घर पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, जोरदार धमाके से हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो