scriptसंतुलन बिगड़ने से कार पलटी, महिला सहित दो की मौत | The car overturned due to loss of balance, two people including a woman died, the injured youth died in Barmer hospital | Patrika News
क्राइम

संतुलन बिगड़ने से कार पलटी, महिला सहित दो की मौत

बाड़मेर-चौहटन सड़क मार्ग पर नाईयों की ढाणी के पास एक कार पलटने से एक महिला की मौके पर मौत हो गई, वहीं एक घायल युवक ने बाड़मेर अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया।

बाड़मेरMay 14, 2024 / 11:44 pm

Dilip dave

crime barmer

विरात्रा माता दर्शन के लिए जा रहा था परिवार

बाड़मेर-चौहटन सड़क मार्ग पर नाईयों की ढाणी के पास एक कार पलटने से एक महिला की मौके पर मौत हो गई, वहीं एक घायल युवक ने बाड़मेर अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया। दुर्घटना में एक महिला एवं एक किशोर को गंभीर स्थिति में बाड़मेर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। जिले के बायतु क्षेत्र से एक परिवार के लोग विरात्रा माता मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे। चौहटन से छह किमी पहले ही हादसा हो गया।

घायलों को चौहटन अस्पताल पहुंचाया

हादसे की खबर लगते ही आसपास के लोगों ने तत्परता के साथ सभी घायलों को चौहटन अस्पताल पहुंचाया जहां एक महिला को मृत घोषित किया गया। घटना की जानकारी मिलने पर चौहटन पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव को कब्जे में लिया तथा घायलों का प्राथमिक इलाज करवाकर बाड़मेर रैफर करवाया।

प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया

पुलिस ने बताया कि कार का अचानक संतुलन बिगड़ने से वह सड़क से उतरकर काफी दूर जाकर पलटी खा गई। इस दौरान कार में सवार हवादेवी (50) पत्नी गुमनाराम की मौत हो गई जिसके शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस के अनुसार घायलावस्था में पेमाराम (35) पुत्र ताजाराम, गवरी (30) पत्नी पेमाराम एवं ललित (15) पुत्र पेमाराम को प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर रैफर किया गया। बाड़मेर अस्पताल पहुंचने के दौरान पेमाराम ने दम तोड़ दिया, गवरी का एक हाथ व ललित का पैर फैक्चर हुआ है, जिनका उपचार शुरू किया गया है। पुलिस ने घटना का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।

Hindi News/ Crime / संतुलन बिगड़ने से कार पलटी, महिला सहित दो की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो