scriptरेस्टोरेंट बंद करके मालिक घर पहुंचा और फोन पर आई यह खबर तो उड़े होश | Patrika News
क्राइम

रेस्टोरेंट बंद करके मालिक घर पहुंचा और फोन पर आई यह खबर तो उड़े होश

आग की लपटों से पूरा रेस्टारेंट जल गया। सूचना पर पुलिस और दमकलें पहुंची। करीब दो घंटे के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

बाड़मेरApr 29, 2024 / 01:51 pm

Mahendra Trivedi

fire in restourant
बाड़मेर शहर के पास उत्तरलाई में एक रेस्टोरेंट बंद करके रविवार देर रात को मालिक घर पहुंचा। अभी कुछ ही देर हुई थी कि फोन आया कि रेस्टारेंट में आग लग गई। मालिक वहां पहुंचा तो रेस्टारेंट भीषण आग की चपेट में आ चुका था। आग की लपटों से पूरा रेस्टारेंट जल गया। सूचना पर पुलिस और दमकलें पहुंची। करीब दो घंटे के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

फोन पर मिली आग की सूचना

बाड़मेर ग्रामीण थाना क्षेत्र के उत्तरलाइ स्थिति एक रेस्टोरेंट में आग की सूचना मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस, बाड़मेर नगर परिषद, एयर फोर्स तथा नागाणा से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 11 बजे रेस्टोरेंट के मालिक श्रवण सोलंकी रेस्टोरेंट बंद करके घर चले गए। इसके बाद फोन पर किसी ने बताया कि उनके रेस्टोरेंट में आग लगी गई है है, जब उन्होंने वहां पहुंच कर देखा तो आग पूरे रेस्टोरेंट में फैल चुकी थी।

तीन दमकलें पहुंची और पाया काबू

मौके पर पहुंचने के बाद मालिक ने आग लगने की सचूना फायरबिग्रेड को दी। इस बीच आसपास के लोग भी पहुंचे और आग बुझाने के प्रयास किए। सूचना के बाद पहुंची फायरबिग्रेड की तीन दमकलों ने करीब दो घंटे की कोशिश के बाद आग पर काबू पाया। तब तक रेस्टारेंट पूरी तरह से जल गया।


Home / Crime / रेस्टोरेंट बंद करके मालिक घर पहुंचा और फोन पर आई यह खबर तो उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो