scriptनवोदय छेड़छाड़ मामला : 3 फरार शिक्षक गिरफ्तार | Three teachers accused of molesting 55 school girls arrested | Patrika News
क्राइम

नवोदय छेड़छाड़ मामला : 3 फरार शिक्षक गिरफ्तार

इससे पहले संदीप ने पीडितों के परिवारों से माफी
मांगी थी, ताकि इस मामले में उसे छूट मिल जाए

Apr 04, 2015 / 07:26 pm

जमील खान

Molestation

Molestation

अकोला (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के अकोला जिले में जवाहर नवोदय विद्यालय (जेएनवी) की 55 छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के आरोपी तीन शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला प्रकाश में आने के बाद से ही वे फरार थे। सिविल लाइंस पुलिस थाने के प्रभारी डी.डी. ढाकने ने बताया कि दो आरोपियों राजन गजबिया (42) और शैलेश रामटेके (49) को नागपुर से और तीसरे आरोपी संदीप को अकोला से गिरफ्तार किया गया।

ढाकने ने बताया, मोबाइल फोन ट्रेकिंग के आधार पर हमने पहले दोनों (राजन और शैलेश) को अमरावती में पाया, बाद में वे नागपुर पहुंच गए, जहां हमारी टीम ने उन्हें शुक्रवार देर रात को पकड़ लिया। उन्हें अकोला लाया गया है।

इससे पहले संदीप ने पीडितों के परिवारों से माफी मांगी थी, ताकि इस मामले में उसे छूट मिल जाए। लेकिन पुलिस और महाराष्ट्र महाराष्ट्र महिला आयोग (एमडब्ल्यूसी) की सदस्य आशा मिर्गे ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करने पर जोर दिया था।

मामला तब प्रकाश में आया जब पेशे से स्त्री रोग विशेषज्ञ मिर्गे को छेड़छाड़ की पीडित 13-16 वर्ष की उम्र की 55 छात्राओं की लिखित और हस्ताक्षरित शिकायत मिली थी। उन्होंने जिलाधिकारी अरूण शिंदे, जिला पुलिस अधीक्षक चक्रधर किशोर मीणा और विद्यालय प्राध्यापक आर. सिंह और ढाकने को इस घटना के बारे में सूचित किया था।

मिर्गे ने कहा, इन 55 छात्राओं ने मुझे एक लिखित शिकायत सौंपी है, जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती बताई है। इसमें उन्होंने दो अध्यापकों के नाम भी लिए हैं। वे उनसे अभद्र बातें और छेड़खानी करते थे और अपनी यौन इच्छाएं जाहिर करते थे।

मिर्गे ने कहा, मैं मुख्यमंत्री देंवेंद्र फडणवीस से मिलकर और केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को पत्र लिखकर जेएनवी के देशभर में बने 600 आवासीय नवोदय स्कूलों में पढ़ने वाली छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग करूगी।

Home / Crime / नवोदय छेड़छाड़ मामला : 3 फरार शिक्षक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो