scriptबेगूसराय: झोपड़ी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, अंदर मौजूद 7 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर | truck ran over jhopadi in Koria area of Begusarai district | Patrika News
क्राइम

बेगूसराय: झोपड़ी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, अंदर मौजूद 7 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

बेगूसराय के कोरिया इलाके में हादसा
तेज रफ्तार ट्रक ने झोपड़ी में मारी टक्कर
अब तक सात की मौत

Apr 05, 2019 / 07:55 pm

Shweta Singh

Truck accident in Begusarai

बेगूसराय: झोपड़ी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, अंदर मौजूद 7 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

नई दिल्ली। बिहार के बेगूसराय से एक बड़े दुर्घटना की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार ट्रक झोपड़ी को टक्कर मारते हुए आर-पार हो गई। इस हादसे में अब तक सात लोगों के मारे जाने की खबर मिली है। साथ ही बताया जा रहा है कि घटना में तीन लोग घायल भी हुए हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1114159768573100032?ref_src=twsrc%5Etfw

ताश खेल रहे थे झोपड़ी के अंदर लोग

दुर्घटना मुफसिल थाना क्षेत्र के नवटाेलिया कोरिया की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस वक्त ट्रक झोपड़ी से टकराई थी उस समय अंदर 10 से 12 मौजूद थे। दावा किया जा रहा है कि ये सभी ताश खेल रहे थे, इतने में ही ट्रक झोपड़ी के अंदर घुस गया। हादसे के तुरंत बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया था। घटनास्थल पर जुटी भीड़ ने ही अंदर फंसे लोगों को निकालने में मदद की।

घायलों की हालत गंभीर

जानकारी मिल रही है कि इन लोगों को निकालने के लिए ट्रक को एक गड्ढे में पलटना पड़ा। हालांकि, जबतक लोगों को बाहर निकाला गया, तबतक इनमें से सात लोगों की मौत हो चुकी थी। तीन लोगों को जख्‍मी हालत में बाहर निकाला गया, जिनका इलाज वहां स्‍थानीय अस्‍पताल में कराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इन तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

Home / Crime / बेगूसराय: झोपड़ी में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, अंदर मौजूद 7 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो