scriptजम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, सेना के दो बड़े अधिकारी शहीद | Two Security personal lost his life in Kupwara After ceasefire violation By Pakistani Snipers | Patrika News
क्राइम

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, सेना के दो बड़े अधिकारी शहीद

पाकिस्तानी स्नाइपर की गोलीबारी में ऑफिसर सूबेदार गमर थापा (42) और सूबेदार रमन थापा शहीद हो गए।

नई दिल्लीDec 22, 2018 / 08:00 am

Kapil Tiwari

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर तोड़ा है। कुपवाड़ा में पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में दो भारतीय जवान शहीद हो गए हैं। हालांकि पहले एक जवान के घायल होने की जानकारी आई थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि घायल हुए जवान की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है।

सेना के दो अधिकारी शहीद

शुक्रवार को कुपवाड़ा जिले के जुमगुंड इलाके से सटी सीमा पर पाकिस्तान के स्नाइपर शॉट से सेना के दो ऑफिसर (जेसीओ) शहीद हो गए। सेना की तरफ से दी गई आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, जुमगुंड इलाके में पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन 2/8 जीआर पोस्ट पर किया गया। यह पोस्ट कुपवाड़ा जिले के एलओसी पर स्थित है।

शहीद जवानों की पहचान

पाकिस्तानी स्नाइपर की गोलीबारी में ऑफिसर सूबेदार गमर थापा (42) और सूबेदार रमन थापा को गोली लगी थी। दोनों को ही सेना के ड्रगमुला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सूबेदार गमर थापा की मौत हो गई। वहीं सूबेदार रमन थापा को बेहतर इलाज के लिए श्रीनगर स्थित 92 बेस अस्पताल रेफर किया था, लेकिन वहां भी इलाज के दौरान सूबेदार गमर थापा की मौत हो गई।

सेना के दो अधिकारियों के शहीद होने की जानकारी एसएसपी कुपवाड़ा अंबारकर श्रीराम दिनकर ने दी है।

https://twitter.com/ANI/status/1076096091563741189?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Crime / जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, सेना के दो बड़े अधिकारी शहीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो