scriptगुजरात में महिला के साथ घिनौना अपराध, मारपीट कर बाल काटने का वीडियो वायरल, 7 गिरफ्तार | Violent crime with women in Gujarat, video viral to cut hair and beaten, 7 arrested | Patrika News
क्राइम

गुजरात में महिला के साथ घिनौना अपराध, मारपीट कर बाल काटने का वीडियो वायरल, 7 गिरफ्तार

गुजरात के दाहोद में एक महिला के प्रताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है। उसके साथ मारपीट करने और उसका बाल काटने जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया गया।

नई दिल्लीJan 26, 2019 / 07:18 pm

Anil Kumar

गुजरात में महिला के साथ घिनौना अपराध, मारपीट कर बाल काटने का वीडियो वायरल, 7 गिरफ्तार

गुजरात में महिला के साथ घिनौना अपराध, मारपीट कर बाल काटने का वीडियो वायरल, 7 गिरफ्तार

दाहोद। सरकार और प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहे अपराधों में लगाम नहीं लग पा रहा है। गुजरात से एक ऐसा मामला सामने आया है जो बहुत ही शर्मनाक और घिनौना है। दरअसल गुजरात के दाहोद में एक महिला के प्रताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है। उसके साथ मारपीट करने और उसका बाल काटने जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया गया। हालांकि अब इस मामले में पुलिस ने सात लागों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि यह घटना कुछ दिन पुरानी है। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

महाराष्ट्र: मामूली विवाद पर एक युवक ने दूसरे की हत्या कर शव के 200 टुकड़े किए, मची सनसनी

सोशल मीडिया पर वायर वीडियो के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अंजाम दिए गए इस घिनौने अपराध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद से त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन सभी की पहचान भारत मावी, मनीबेन भाभोर, शैलेष बरिया, राकेश भाभोर, दिनेश परमार, नरसिंह मावी और राजेश भाभोर के रुप में की है। इस घटना के संबंध में दोहोद ग्रामीण थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता नानी खराज गांव की रहने वाली है जो शादीशुदा है। इस महिला को दो बच्चे हैं। पुलिस का कहना है कि पिछले दिनों महिला के रिश्तेदारों और अन्य लोगों ने उससे मारपीट की थी और उसे प्रताड़ित किया था। महिला पर आरोप लगाया गया था कि उसका किसी अन्य पुरुष के साथ अवैध संबंध है और दोनों गांव से भागने का प्रयास कर रहे थे। जब उनके परिवार वालों को इसकी भनक लगी तो उसे पकड़कर लाया गया। उसके बाद उसके साथ मारपीट की गई और उसके बाल काट दिए गए। इस पूरे घटना का वीडियो भी बनाया गया। बता दें कि अब वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही 323, 342, 504, 509 के अलावा आईटी एक्ट 67(ए) के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है।

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Crime / गुजरात में महिला के साथ घिनौना अपराध, मारपीट कर बाल काटने का वीडियो वायरल, 7 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो