scriptमहिला का आरोप राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी ने किया रेप, शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी | women alleges president house worker raped her to delhi police | Patrika News
क्राइम

महिला का आरोप राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी ने किया रेप, शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी

महिला के साथ बलात्कार का मामला
राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी पर लगा आरोप
दिल्ली पुलिस ने एफआईआर के बाद शुरू की जांच

नई दिल्लीApr 11, 2019 / 10:02 am

धीरज शर्मा

rape

महिला का आरोप राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी ने किया रेप, शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली। सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो लेकिन हकीकत इसके उलट है। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि राष्ट्रपति भवन में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। दरअसल दिल्ली पुलिस को एक महिला ने शिकायत की है कि राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी ने उसे शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने बताया कि अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि पुरुष ने उसके साथ कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाए।

पुलिस के मुताबिक नॉर्थ एवेन्यू पुलिस थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। महिला का आरोप है कि राष्ट्रपति भवन के स्टाफ क्वार्टर में उससे बलात्कार किया गया। हालांकि डीसीपी ने दावे से इनकार किया और कहा कि आरोपी काली बाड़ी में रहता था जहां महिला अक्सर उससे मिलने जाया करती थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। साथ ही कहा कि वह उसके खिलाफ लगे आरोपों की पुष्टि कर रही है।

बहरहाल हकीकत क्या है वो तो पुलिसिया जांच के बाद सामने आ ही जाएगी, लेकिन महिला के इस आरोप ने एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। खास तौर पर राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी पर आरोप लगना अपने आप में चिंता का विषय है।

Home / Crime / महिला का आरोप राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी ने किया रेप, शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो