scriptहैदराबाद एनकाउंटर के विरोध में सत्ताधारी दल की महिला विधायक, बताया बेहद दर्दनाक | Women MLA TRS Protest against Hyderabad Encounter | Patrika News
क्राइम

हैदराबाद एनकाउंटर के विरोध में सत्ताधारी दल की महिला विधायक, बताया बेहद दर्दनाक

Hyderabad Encounter महिला विधायक ने किया विरोध
आरोपियों के परिजनों के लिए जताया दुख
सीएम पहले ही थपथपा चुके पुलिस की पीठ

नई दिल्लीDec 11, 2019 / 06:49 pm

धीरज शर्मा

untitled-1-1576028757.jpg
नई दिल्ली। तेलंगाना के हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। इस मामले में अब सत्ताधारी दल टीआरएस की महिला विधायक एनकाउंटर के विरोध में सामने आई है। भले देशभर में इस एनकाउंटर को लेकर पुलिसकर्मियों की पीठ थपथपाई गई हो, लेकिन एक धड़ा ऐसा भी है जो इस एनकाउंटर पर अब भी कई सवाल खड़े कर रहा है।
टीआरएस की महिला विधायक भी इन्हीं में शामिल है। महिला विधायक गोंगिदी सुनीता आरोपियों की मौत पर सार्वजनिक तौर पर सहानुभूति जताने की वजह से खूब चर्चा में आ गई हैं।

मौसम विभाग ने जारी कर दिया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में जमकर पड़ने वाली है ठंड
telangana_pti_1575829014_618x347.jpeg
आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराने के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और पुलिस की सराहना की है।
तेलंगाना की अलैर विधानसभा क्षेत्र की विधायक गोंगिदी सुनीता ने कहा है कि 26 साल की वेटनरी डॉक्टर से जघन्य अपराध और हत्या का दुख तो है, लेकिन उन्हें चारों आरोपियों से भी सहानुभूति है।
उन्होंने कहा है, “उस दिन हम लोगों ने देखा कि दिशा नाम की लड़की के साथ कैसा अन्याय हुआ था। हमें दुख हुआ। अब इन चारों आरोपियों को जिस तरह मार दिया गया है। वो भी दर्दनाक है।

Home / Crime / हैदराबाद एनकाउंटर के विरोध में सत्ताधारी दल की महिला विधायक, बताया बेहद दर्दनाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो