scriptनरवाई में लगाई आग हुई बेकाबु, मकान जलने से बचा | A fire broke out in Narwai, the house was saved from burning | Patrika News
डबरा

नरवाई में लगाई आग हुई बेकाबु, मकान जलने से बचा

किसानों पर नहीं हो रहा प्रतिबंध का असर
 

डबराMay 18, 2020 / 10:28 pm

rishi jaiswal

नरवाई में लगाई आग हुई बेकाबु, मकान जलने से बचा

नरवाई में लगाई आग हुई बेकाबु, मकान जलने से बचा

चीनोर. नरवाई में आग लगने का प्रतिबंध बेअसर साबित हो रहा है। किसान दिनदहाड़े नरवाई में आग लगा रहे हैं और प्रशासन ऐसे किसानों के खिलाफ कार्रवाई की हिम्मत तक नहीं जुटा पा रहा है। सोमवार को करहिया रोड बावड़ी के पास खेतों में किसानों ने दोपहर को आग लगा दी। यह आग एक गरीब के मकान तक पहुंच गई। मकान मालिक ने जैसे-तैसे अपने घर के आसपास आग को काबू पाने में सफलता पा ली नहीं तो मकान जलकर राख हो सकता था।
सोमवार की दोपहर करहिया रोड बावड़ी के पास खेतों की नरवाई में किसानों ने आग लगा दी। आग एक किसान के खेत से दूसरे किसान के खेतों में लगती चली गई। इससे 50 से 60 बीघा में पशुओं का चारा जलकर राख हो गया। इसी दौरान आग खेत में बने मदन खटीक के मकान के पास तक पहुंच गई। मदन खटीक व उसके परिवार ने आग को मकान तक आने से पहले ही पानी डालकर बुझा दिया नहीं तो मकान और सामान जलकर राख हो जाता है। हाल ही में भितरवार के बरई गांव में नरवाई की आग से पांच मकान जलकर राख हो गए थे जिसमें करीब 20 लाख का नुकसान हो गया था। इसके बाद भी किसान धड़ल्ले से नरवाई जला रहे हैं और जिम्मेदार आंख बंद किए हुए हैं।

Home / Dabra / नरवाई में लगाई आग हुई बेकाबु, मकान जलने से बचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो