scriptकिराना का सामान कम, शराब ज्यादा बेच रहा था युवक | alcohol was selling more than youth | Patrika News
डबरा

किराना का सामान कम, शराब ज्यादा बेच रहा था युवक

पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर दुकान से 15 हजार की शराब बरामद की

डबराJan 10, 2019 / 06:01 pm

संजय तोमर

alcohol was selling more than youth

किराना का सामान कम, शराब ज्यादा बेच रहा था युवक

भितरवार(डबरा). विकासखंड के ग्राम गोहिंदा में अवैध रूप से देशी कच्ची शराब का खुलेआम विक्रय किया जा रहा है। इस बात की सूचना लगातार पुलिस को मिल रही थी। जिसके चलते बुधवार को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक किराने की दुकान से लगभग 15 हजार रुपए की अवैध शराब जब्त की साथही विक्रय कर रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
किराने की दुकान पर अवैध रूप से शराब बिक्री
पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर एसडीओपी दिलीप जोशी के निर्देशन पर सब इंस्पैक्टर रीना शाक्य एवं एएसआई हरदा नायक पुलिस बल के ग्राम गोहिंदा पहुंचे और बल्ली पुत्र सांवलिया जाटव की किराने की दुकान पर पुलिस को अवैध रूप से शराब बिक्री करते हुए मिली जिसके चलते पुलिस द्वारा दुकान की छानबीन की गई तो 18 7 क्वार्टर देशी एवं मसाला शराब के मिले साथ ही 34 लीटर कच्ची शराब की पाउच मौके पर मिले। जिनकी कीमत लगभग 15 हजार रुपए बताई जा रही है।
जब्ती की कार्रवाई कर थाने में रखवा दिया

वहीं पुलिस द्वारा अवैध शराब बिक्री के मामले में आरोपी बल्ली जाटव को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और पकड़ी गई शराब को भी जब्ती की कार्रवाई कर थाने में रखवा दिया। एसडीओपी ने जानकारी देते हुए बताया ग्रामीण अंचल में शराब का अवैध कारोबार संचालित हो रहा था।
अवैध शराब बेचते हुए पकड़ा

भितरवार थाना क्षेत्र के गोलेश्वर मंदिर के पास से पुलिस ने एक युवक को अवैध शराब सहित पकड़ा है।पुलिस ने बनवारी पुत्र हरचरण लाल को पकड़ा जिससे पूछताछ के दौरान २५ क्वाटर देशी शराब जब्त की वहीं घाटमपुर की पुलिया के पास से पुलिस ने गिल्लू रावत पुत्र गजराज को पकड़ा जिसके पास से २२ क्वाटर अवैध शराब जब्त की । देहात थानाक्षेत्र के कंचनपुर में पुलिस ने एक युवक जयंत रावत को अवैध शराब बेचते हुए पकड़ा है।

Home / Dabra / किराना का सामान कम, शराब ज्यादा बेच रहा था युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो