scriptपुलिस के सामने चालक टै्रक्टर ले भागा | Driver ran away with tractor in front of police | Patrika News
डबरा

पुलिस के सामने चालक टै्रक्टर ले भागा

रेत से भरे वाहनों की रात्रि गश्त के दौरान हुई धरपकड़
 

डबराOct 04, 2019 / 05:05 pm

संजय तोमर

Driver ran away with tractor in front of police, news in hindi, mp news, dabra news

पुलिस के सामने चालक टै्रक्टर ले भागा

डबरा. पिछोर थाना पुलिस को बुधवार की रात गश्त के दौरान दो ट्रैक्टर-ट्रॉलियां अवैध रेत से भरी मिली जिनमें से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को पुलिस ने जब्त कर लिया जबकि दूसरी ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक ने दूर से पुलिस को देखलिया और मौके पर ट्रैक्टर से ट्रॉली खोलकर ट्रैक्टर लेकर भाग गया।
थाना प्रभारीि सुरेन्द्र सिंह कुशवाह बल के साथ बुधवार की रात आठ बजे के करीब गश्त के दौरान बाबूपुर से आ रहे थे तभी रोड पर उन्हें रेत से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली जाती दिखी। पुलिस टीम ने ट्रैक्टर-ट्रॉली रोककर चालक से रेत की रॉयल्टी समेत कागजात दिखाने को कहा इस पर ट्रैक्टर चालक बगले झांकने लगा। इस पर पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर थाने ले जाने लगी। इसी दौरान छपरा मार्ग पर पुलिस को एक और रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली आती दिखी। लेकिन इससे पहले ही ट्रैक्टर चालक ने पुलिस को देख लिया और ट्रैक्टर-ट्रॉली भगा दी। पुलिस ने उसका पीछा किया तब तक चालक रोड पर ट्रॉली खोलकर ट्रैक्टर भगा ले गया। पुलिस ने रेत से भरी इस ट्रॉली को भी जब्त कर लिया।
चोरी छिपे हो रहा कारोबार

क्षेत्र की रेत खदानें बंद हैं फिर सवाल उठता है कि आए दिन अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉलियां परिवहन करते कैसे मिल रहे हैं। हकीकत में पिछोर क्षेत्र में बाबूपुर, छपरा, सहोना, लिधौरा खदानों पर अभी भी चोरी छिपे रेत निकाली जा रही है।
जगह-जगह रेत के डंप
बाबूपुर, कैथोदा, लिधौरा, छपरा, गतारी,सहोना निवी, भर्रोली ग्राम पंचायत के रोड किनारे रेत माफिया द्वारा बारिश के चलते रेत के डंप लगा दिए गए हैं । इस रेत को माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉलियों, डंपरों में भरकर निकाल रहे हैं।
थाना प्रभारी पिछोर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान दो ट्रैक्टर-ट्रॉली रेत से भरे हुए जा रहे थे उन्हें पकडक़र थाना परिसर में रख दिया गया है और माइनिंग विभाग को रिपोर्ट बनाकर भेज दी गई।

Home / Dabra / पुलिस के सामने चालक टै्रक्टर ले भागा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो