scriptदुकान से निकल रही आग की लपटें, ताला खोलकर देखा तो कपड़े जलकर हो गए थे खाक | Fire broke out in clothes shop in main market due to short circuit | Patrika News
डबरा

दुकान से निकल रही आग की लपटें, ताला खोलकर देखा तो कपड़े जलकर हो गए थे खाक

शॉर्ट सर्किट से मुख्य बाजार में कपड़े की दुकान में लगी आग, 5 लाख रुपए से अधिक का नुकसान का आकलन
 
dabra news in hindi, mp news, Fire, clothes, shop, short circuit

डबराJun 09, 2021 / 08:51 pm

rishi jaiswal

दुकान से निकल रही आग की लपटें, ताला खोलकर देखा तो कपड़े जलकर हो गए थे खाक

दुकान से निकल रही आग की लपटें, ताला खोलकर देखा तो कपड़े जलकर हो गए थे खाक

छीमक/डबरा। ग्राम पंचायत छीमक में मुख्य बाजार स्थित कपड़े की दुकान में आग लग गई। फिलहाल आग का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया गया है। आग से कपड़े जल गए जिससे काफी नुकसान हो गया है। दुकानदार के मुताबिक करीब 5 से 6 लाख का नुकसान होना बताया है। मकान मालिक दुकान के बाहर सो रहे थे। उन्होंने बताया कि दुकान से आग की लपटें निकली, दुकानदार को जगाया तो देखा कि दुकान में आग लगी है और कपड़े जल गए हैं।

मुख्य बाजार स्थित उमेश परिहार की कपड़े की दुकान है। मंगलवार-बुधवार की रात दुकान में आग लग गई। उमेश परिहार ने बताया कि जिनकी दुकान किराए से ली है वे मकान मालिक गब्बर परिहार दुकान के बाहर सो रहे थे। उन्होंने आकर सूचना दी कि तुम्हारी दुकान से आग की लपटें निकल रही है। जब उन्होंने दुकान का ताला खोला देखा कि आग की लपटें निकल रही है और कपड़े जल गए हैं। इस दौरान पड़ोसी भी एकत्रित हो गए और सभी ने आग पर काबू पाया।

उमेश परिहार ने बताया कि विद्युत वितरण कंपनी की लापरवाही से उनका नुकसान हुआ है। कर्जा लेकर दुकान खोली थी। कोरोना महामारी के चलते कई दिनों तक दुकान बंद रही। मंगलवार को ग्वालियर से कपड़े भरकर लाया था। जो बैग में बंधे ही रखे थे वह सब आग में जल गए हैं। ऐसे मन की समस्या और बढ़ गई है। उन्होंने चीनोर पुलिस को अवगत कराया है।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और 5 लाख रुपए के नुकसान के आकलन करते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Dabra / दुकान से निकल रही आग की लपटें, ताला खोलकर देखा तो कपड़े जलकर हो गए थे खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो