scriptकलयुगी बेटा-बहू की करतूत, 85 साल के वृद्ध बीमार पिता को घर से निकाला | Kaliyugi son-daughter-in-law's handicap, 85-year-old sick father remov | Patrika News
डबरा

कलयुगी बेटा-बहू की करतूत, 85 साल के वृद्ध बीमार पिता को घर से निकाला

पुलिस ने बेटा-बहू को हिदायत दी कि दोबारा इन्हें परेशान किया तो दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

डबराApr 02, 2020 / 09:56 pm

rishi jaiswal

कलयुगी बेटा-बहू की करतूत, 85 साल के वृद्ध बीमार पिता को घर से निकाला

कलयुगी बेटा-बहू की करतूत, 85 साल के वृद्ध बीमार पिता को घर से निकाला

भितरवार. एक कलयुगी बेटे ने अपने वृद्ध पिता को बीमार हालत में घर से निकाल दिया। बेटा-बहू द्वारा घर निकाले जाने के बाद मजबूर वृद्ध भटकते हुए भितरवार पहुंचा।

यहां डायल 100 ने घूम रहे वृद्ध से पूछताछ कर दोबारा उसे उसके घर पहुंचाया। पुलिस ने बेटा-बहू को हिदायत दी कि दोबारा इन्हें परेशान किया तो दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।
जानकारी के अनुसार ग्राम भानगढ़ निवासी किशोरी (85) को बेटा कप्तान और बहू मुन्नी ने लड़-झगड़कर घर से बाहर निकाल दिया। बेटा-बहू ने वृद्ध को कभी घर नहीं लौटने की धमकी भी दी। बहू-बेटे द्वारा दुत्कारे जाने के बाद वृद्ध भटकता हुआ भितरवार पहुंचा और हनुमान कॉलोनी में इधर-उधर भटकता रहा।
गुरुवार को वृद्ध को घूमता हुआ देखकर कॉलोनीवासियों ने डायल 100 पर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर डायल 100 मौके पर पहुंची।

निरीक्षक निमेष सिंह, आरक्षक आनंद बंसल और चालक रामनिवास रावत ने वृद्ध से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पीडि़त वृद्ध ने बताया कि उसके बेटा और बहू खाना नहीं देते हैं और घर से भगाने के लिए परेशान करते हैं।
बुधवार को मेरी तबियत खराब होने के बाद भी दोनों ने मिलकर मुझे घर से निकाल दिया। वृद्ध द्वारा दी गई जानकारी के बाद डायल 100 निरीक्षक ने थाना प्रभारी केडी कुशवाह को जानकारी दी।
थाना प्रभारी के निर्देश पर निरीक्षक द्वारा वृद्ध को खाना खिलवाया गया और उसका इलाज कराकर वृद्ध को लेकर ग्राम भानगढ़ पहुंचे और बेटा बहू के सुपुर्द किया। इसके साथ उन्होंने बेटा बहू को हिदायत दी कि अब दोबारा अपने बुजुर्ग को परेशान किया तो दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Home / Dabra / कलयुगी बेटा-बहू की करतूत, 85 साल के वृद्ध बीमार पिता को घर से निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो