scriptVIDEO : पहले काटा पत्नी और बेटी का गला, फिर खुद को कर दिया मौत के हवाले | man murder his wife and daughter and commuted suicide | Patrika News
डबरा

VIDEO : पहले काटा पत्नी और बेटी का गला, फिर खुद को कर दिया मौत के हवाले

पहले काटा पत्नी और बेटी का गला, फिर खुद को कर दिया मौत के हवाले

डबराMar 22, 2019 / 04:29 pm

Gaurav Sen

man murder his wife and daughter and commuted suicide

पहले काटा पत्नी और बेटी का गला, फिर खुद को कर दिया मौत के हवाले

ग्वालियर/डबरा। शुक्रवार की सुबह डबरा शहर के लोगों के लिए एक बुरी खबर के साथ हुई है। एक ओर जहां लोग भाईदूज की तैयारियों में लगे हुए थे वहीं शहर की दीदार कालोनी में एक ही परिवारके तीन लोगोंं की मौत हो गई। जिसमें मां-बेटी की गला रेत कर हत्या की गई है और पिता फांसी पर लटका हुआ मिला है। पड़ोसियों में पुलिस को घटना की जानकारी दी।

डबरा सिटी थाना क्षेत्र के दीदार कॉलोनी स्थित पाठक के स्कूल के पास पप्पू (हकला) गोस्वामी उम्र 42 साल की फांसी पर झूलती लाश मिली वहीं मां-बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई है। मरने वालों में पप्पू की पत्नी सुधा गोस्वामी (38) बेटी प्रगति 20 साल शामिल हैं। सुधा आंगनबाड़ी में कार्यकर्ता थी। एक साथ तीन हत्याओं का मामला होते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई एक ही परिवार के 3 सदस्यों की हत्या होने से पूरे क्षेत्र में खौफ का माहौल निर्मित हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंची और लाशों को पीएम के लिए भिजवाया। आसपास के लोगंों से पप्पू के परिवार के बारे में जानकारी लेने पर पाया की पप्पू मानसिक रोगी था। पड़ोसियों ने भी इस वारदात के पीछे पप्पू का हाथ होने की आशंका जाहिर की थी। वहीं गोस्वामी परिवार के रिश्तेदारों से भी पूछताछ की तो सामने आया की पप्पू की मानसिक हालत ज्यादा खराब थी परिवार में आएदिन क्लेश होता रहता था।इसी के चलते गुरूवार-शुक्रवार की रात में अपनी पत्नी और बेटी जो की पलंग पर सो रही थी, सोते हुए उन पर धारदार हथियार से हमला कर दोनों के गले रेत दिए।उसके बाद पप्पू ने खुद फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह देर तक जब पड़ोसियों को गोस्वामी परिवार के घर में कुछ अजीब सा लगा तो जानकारी लेने पर घटना के बारे में पता लगा।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता थी मृतक सुधा
पप्पू की पत्नी सुधा गोस्वामी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता था वह घर संभालने के साथ ही पप्पू का इलाज का खर्चा उठा रही थी। वहीं 17 अप्रैल को होने वाली अपनी बेटी की शादी के लिए भी तैयारियां कर रही थी।

17 अप्रैल को बजनी थी घर में शहनाई
मृतक के पड़ोसियों ने बताया कि 17 अप्रैल को पप्पू की बेटी का ब्याह होने वाला था। जिसकी तैयारियां भी घर में चल रही थीं अचानक से ऐसी घटना होने से पूरा मोहल्ला भयभीत हो गया है। पप्पू मानसिक रोगी था जिसकी वजह आए दिन कुछ न कुछ होता रहता था उनके घर में।

Home / Dabra / VIDEO : पहले काटा पत्नी और बेटी का गला, फिर खुद को कर दिया मौत के हवाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो