scriptछप्पर से गिरे छह फीट के सर्प के डसने से वृद्ध़ा की मौत | Old woman dies due to snake bite | Patrika News
डबरा

छप्पर से गिरे छह फीट के सर्प के डसने से वृद्ध़ा की मौत

विकासखंड के ग्राम चिटौली में गुरुवार की अलसुबह छप्पर से गिरे छह फीट लंबे जहरीले सांप के डसने से एक वृद्ध की महिला की गंभीर हालत में झांड़ फूंक के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई।

डबराSep 10, 2020 / 11:17 pm

rishi jaiswal

छप्पर से गिरे छह फीट के सर्प के डसने से वृद्ध़ा की मौत

छप्पर से गिरे छह फीट के सर्प के डसने से वृद्ध़ा की मौत

डबरा/भितरवार. विकासखंड के ग्राम चिटौली में गुरुवार की अलसुबह छप्पर से गिरे छह फीट लंबे जहरीले सांप के डसने से एक वृद्ध की महिला की गंभीर हालत में झांड़ फूंक के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। घर में मौजूद सांप को परिजन ने सपेरे में बुलाकर पकड़वाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम चिटोली आदिवासी दफाई निवासी सतपतिया आदिवासी (62) पत्नी कल्याण सिंह बुधवार की रात्रि करीब 9 बजे अपने दो पोते और तीन पोतियों के साथ घर के छप्पर के नीचे सोई थी। गुरुवार की अलसुबह लगभग 4 बजे छप्पर के ऊपर से 6 फीट लंबा जहरीला सर्प वृद्ध महिला के ऊपर आकर गिरा जिसे उसने हटाने का प्रयास किया सोचा कि पास में सो रहे पोता पोतियो को किसी प्रकार की हानि ना पहुंचा दे जिसके चलते सर्प ने उक्त वृद्धा को हाथ में डस लिया। वृद्धा के चीख पुकार मचाने पर परिजन जाग गए और सर्पदंश से पीडि़त वृद्धा को झाड़-फूंक के लिए ग्राम ररूआ ले जा रहे थे इसी दौरान रास्ते में उक्त वृद्धा ने दम तोड़ दिया। इसी दौरान घर पर मौजूद रहे परिजनों ने उक्त जहरीले सर्प को सपेरे को लाकर पकड़ाया।

Home / Dabra / छप्पर से गिरे छह फीट के सर्प के डसने से वृद्ध़ा की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो