scriptनींद में थे यात्री, अचानक बस पलटी, २५ लोग हुए घायल | Sleepy passenger, suddenly turned around, injured 25 people | Patrika News
डबरा

नींद में थे यात्री, अचानक बस पलटी, २५ लोग हुए घायल

बिलौआ थाना क्षेत्र में सिकरौदा चौराहे पर कंटेनर व बस में भिड़ंत, घायलों को ग्वालियर लाया गया

डबराJun 17, 2019 / 06:10 pm

संजय तोमर

Sleepy passenger, suddenly turned around, injured 25 people

नींद में थे यात्री, अचानक बस पलटी, २५ लोग हुए घायल

टेकनपुर. इंदौर से यात्रियों को लेकर आ रही एक बस बिलौआ थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 75 पर जौरासी से ग्वालियर की ओर सिकरौदा चौराहे पर रविवार अलसुबह एक कंटेनर से टकरा गई। बस में ज्यादातर यात्रियों नींद में थे। अचानक तेज धमाका हुआ और बस पलट गई और चीख पुकार मच गई। बस का ड्राइवर भी नींद में था। सामने से आ रहा कंटेनर उसे मोड पर दिखा नहीं और बस से उसकी टक्कर हो गई। दुर्घटना में बस में सवार करीब 25 यात्री घायल हो गए जिनमें से पांच की हालत गंभीर बताई गई है। सभी घायलों को डायल 100 और एंबुलेंसों से जेएएच ग्वालियर इलाज के लिए पहुंचाया गया है।
दोनों में आमने-सामने से हुई टक्कर
जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह चार बजे ये हादसा हुआ। करीब एक यात्री बस इंदौर से ग्वालियर वाया करैरा होकर जा रहा थी। यह बस जब जौरासी घाटी से आगे सिकरौदा चौराहे पर पहुंची तभी आगरा से झांसी की ओर जा रहे कंटेनर से आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस मौके पर ही पलट गई कंटेनर भी आगे से क्षतिग्रस्त हो गया। बस पलटते ही सवारियों की चीख पुकार शुरू हो गई।
तीन एंबुलेंस ने घायलों को ग्वालियर भेजा
इसे सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए साथ ही घटनास्थल के पास ही खड़ी बिलौआ थाने की डायल 100 पर तैनात आरक्षक मनीष कुमार, आरक्षक सोनू कुमार और चालक सुरजीत सिंह कमरिया मौके पर पहुंचे और घायल यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से बस से बाहर निकाला। इसी के साथ ही घायल यात्रियों की संख्या को देखते हुए अन्य स्थानों से डायल 100 और एंबुलेंस बुलाई गईं।
तीन डायल 100 और तीन एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को लेकर जेएएच में इलाज के लिए ले गईं। मौके पर पहुंची बिलौआ थाने की पुलिस ने पंचनामा तैयार किया। अस्पताल में पहुंचे ज्यादार घायल यात्री प्राथमिक इलाज के बाद अपने घरों को रवाना हो गए।

Home / Dabra / नींद में थे यात्री, अचानक बस पलटी, २५ लोग हुए घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो