scriptCOVID 19 : डबरा क्षेत्र के लिये शुरू की गई कोरोना हेल्पलाइन, कॉल करके बताएं अपनी सेहत का हाल | special corona helpline number for dabra city by collector gwalior | Patrika News
डबरा

COVID 19 : डबरा क्षेत्र के लिये शुरू की गई कोरोना हेल्पलाइन, कॉल करके बताएं अपनी सेहत का हाल

special corona helpline number for dabra city by collector gwalior : कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशानुसार ग्वालियर स्मार्ट सिटी द्वारा केवल डबरा के लिए हेल्पलाइन नम्बर जारी किया गया है।

डबराMay 18, 2020 / 02:51 pm

Gaurav Sen

special corona helpline number for dabra city by collector gwalior

special corona helpline number for dabra city by collector gwalior

ग्वालियर। कोरोना के संक्रमण की रोकथाम हेतु ज़िला प्रशासन द्वारा निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। ग्वालियर स्मार्ट सिटी द्वारा भी कंट्रोल कमांड सेंटर के माध्यम से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये विभिन्न गतिविधियाँ की जा रही हैं। हाल ही में कोविड 19 का संक्रमण डबरा क्षेत्र में लगातार बढ़ रहा है। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशानुसार ग्वालियर स्मार्ट सिटी द्वारा केवल डबरा के लिए हेल्पलाइन नम्बर जारी किया गया है। जिसका संचालन कंट्रोल कमांड सेंटर से होगा। डबरा के रहवासी कोरोना से सम्बंधित जानकारी के लिए हेल्पलाइन नम्बर 0751-2646609 पर कॉल कर सकते हैं। इस हेल्पलाईन नंबर पर डबरा की सूचनाएं भी साझा की जा सकेंगीं।कोरोना सम्बंधित शंकाओं का समाधान भी इस नम्बर से प्राप्त कर सकेंगे।

ग्वालियर स्मार्ट सिटी सीईओ ने जानकारी देते हुये बताया कि हाल ही में डबरा क्षेत्र के अंदर कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज़ों की संख्या में काफ़ी बढ़ोतरी हुई है जिसके चलते विशेषकर केवल डबरा क्षेत्र के लिए यह हेल्पलाइन सेवा चालू की गई है ताकि डबरा क्षेत्र में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। सीईओ जयति सिंह नें बताया कि इस हेल्पलाइन नम्बर पर डबरा क्षेत्र के निवासी कोरोना से सम्बंधित किसी भी सूचना को प्रशासन के पास पहुँचा सकते हैं।

साथ ही कोरोना से सम्बंधित को भी इस हेल्पलाइन के माध्यम से दूर किया जा सकेगा। हेल्पलाइन के अलावा चिकित्सकीय परामर्श के लिए 7089003193 पर वाट्सएप वीडियो कॉल के माध्यम से सम्पर्क किया जा सकता है। चिकित्सकीय परामर्श के लिए डबरा क्षेत्र के निवासी इस सुविधा का उपयोग कर सकते हैं तथा अनुभवी चिकित्सकों से परामर्श प्राप्त कर सकते हैं।

डबरा क्षेत्र के लिये जारी किये हेल्पलाईन नंबर के अलावा ग्वालियर स्मार्ट सिटी द्वारा कोरोना संक्रमण सम्बंधित चार नम्बरों पर कोरोना हेल्पलाइन का संचालन पूर्व से किया जा रहा है।

ये हैं पहले के हेल्पलाइन :
CONTACT : 0751-2646605, 2646606, 2646607 और 2646608 ये हेल्पलाइन नम्बर 24X 7 कार्यरत हैं।

Home / Dabra / COVID 19 : डबरा क्षेत्र के लिये शुरू की गई कोरोना हेल्पलाइन, कॉल करके बताएं अपनी सेहत का हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो