scriptधुलाई सेंटर पर स्विच दबाते ही किशोर को लगा करंट, मौत | The teenager got electrocuted as soon as he pressed the switch at the | Patrika News
डबरा

धुलाई सेंटर पर स्विच दबाते ही किशोर को लगा करंट, मौत

इकलौता था घर में, बुझ गया चिराग
The teenager got electrocuted as soon as he pressed the switch at the washing center, died, news in hindi, mp news, dabra news

डबराMay 25, 2023 / 06:17 pm

संजय तोमर

धुलाई सेंटर पर स्विच दबाते ही किशोर को लगा करंट, मौत

धुलाई सेंटर पर स्विच दबाते ही किशोर को लगा करंट, मौत

भितरवार. वाहनों की धुलाई सेंटर में काम करने वाले एक किशोर की करंट लगने से मौत हो गई। उसने जैसे ही पानी चालू करने के लिए बिजली का स्विच दबाया तभी उसे जोर का करंट लगा। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मार्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पीएम के बाद किशोर के शव को परिजन को सुपुर्द किया है।
एक साल से कर रहा था काम
कृष्णा उर्फ बेटू पुत्र बल्लू कुशवाह 16 साल निवासी वार्ड 13 जो हरसी मार्ग पर एक मोटर पार्टस के धुलाई सेंटर पर करीब एक साल से काम कर रहा था। बुधवार को सुबह के समय गाड़ी धोने के बाद मोटर चलाने के लिए बिजली का बटन दबाने के चलते करंट लग गया। जिससे कृष्णा जमीन पर गिर गया। उसे बेहोशी की हालात में धुलाई सेंटर का संचालक अमित पाराशर व अन्य कर्मचारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने कृष्णा को मृत घोषित कर दिया। कृष्णा की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मामले की जानकारी मिलने परं थाना प्रभारी प्रशांत शर्मा पहंचे व पूछताछ की।
परिवार पर टूटा मुसीबत का पहाड़
कृष्णा परिवार में इकलौता था और परिवार के लिए कमाऊ भी था। उसकी मौत होने से परिवार के ऊपर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। वह धुलाई सेंटर पर काम करके परिवार का हाथ बंटाता था। उसकी छोटी बहन है। माता पिता मजदूरी करते है। कृष्णा भी परिवार में धुलाई सेंटर पर काम करके घर का हाथ बंटा रहा था। इस संबंध में थाना प्रभारी प्रशांत शर्मा का कहना है कि, बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जाकर शव परिजन को सुपुर्द कर दिया है। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Dabra / धुलाई सेंटर पर स्विच दबाते ही किशोर को लगा करंट, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो